trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02119023
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

बलिया में दर्दनाक हादसा, ट्रैक्टर और बाइक में जोरदार टक्कर, 4 लोगों की दर्दनाक मौत

Ballia road accident: यूपी के बलिया में सोमवार देर रात एक बड़ा सड़क हादसा हुआ.  ट्रैक्टर और बाइक की आमने-सामने टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई.  

Advertisement
बलिया में दर्दनाक हादसा, ट्रैक्टर और बाइक में जोरदार टक्कर, 4 लोगों की दर्दनाक मौत
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 20, 2024, 11:22 AM IST

मनोज कुमार चतुर्वेदी/बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक  तेज रफ्तार से आ रही बाइक और ट्रैक्टर के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस हादसे में भीषण एक्सीडेंट में बाइक सवार दोनों युवकों और ट्रैक्टर पर बैठे दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यहां हुआ हादसा
ये हादसा बलिया के नगरा थाना क्षेत्र के गोठाई तिलकारी गांव के पास सोमवार  देर रात हुआ. जानकारी के मुताबिक ट्रैक्टर पर मजदूर बैठे हुए थे. वह कहीं से शटरिंग का काम करके वापस घर के लिए लौट रहे थे.  इसी दौरान  सामने से आ रही एक बाइक ट्रैक्टर से टकरा गई. जिसमें बाइक सावर दो युवकों और ट्रैक्टर पर सवार दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई.जबकि कई लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय पहुंचाया.

दो युवकों की सड़क हादसे में मौत
सोनभद्र में बाइक सवार 2 युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. बाइक सवार युवकों को ट्रैंकर ने रौंद दिया. ये हादसा सिलथम- पटना मार्ग पर बाइक से घर जाते समय हुआ. मृतक युवकों की पहचान इंद्रजीत पासवान व महेंद्र चेरो निवासी पटना के रूप में हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा. रामपुर बरकोनिया थाना क्षेत्र के पटना गांव का मामला.

UP Weather Update: दिल्ली-NCR में झमाझम बारिश से लुढ़का पारा, UP के इन इलाकों में बूंदाबांदी के साथ गिरेंगे ओले

Read More
{}{}