trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02006481
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Bahraich: अवैध खनन कर रही ट्रैक्टर-ट्रॉली की कार से जोरदार भिड़ंत, हेड कांस्टेबल समेत तीन की मौत, दो की हालत नाजुक

Bahraich News:  लखनऊ-बहराइच NH हाईवे पर सोमवार देर रात अवैध बालू खनन कर रही एक ट्रैक्टर-ट्रॉली की कार से जोरदार टक्कर हो गयी.जिसमें थाना रिसिया में तैनात एक हेड कांस्टेबल समेत 3 की दर्दनाक मौत हो गयी.   

Advertisement
Bahraich: अवैध खनन कर रही ट्रैक्टर-ट्रॉली की कार से जोरदार भिड़ंत, हेड कांस्टेबल समेत तीन की मौत, दो की हालत नाजुक
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 12, 2023, 11:19 AM IST

राजीव शर्मा/बहराइच: लखनऊ-बहराइच NH हाईवे पर सोमवार देर रात अवैध बालू खनन कर रही एक ट्रैक्टर-ट्रॉली की कार से जोरदार टक्कर हो गयी.जिसमें थाना रिसिया में तैनात एक हेड कांस्टेबल समेत 3 की दर्दनाक मौत हो गयी जबकि मृतक की पत्नी व एक बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है, उनका इलाज लखनऊ में चल रहा है. घटना थाना फखर इलाके की है. 

आपको बता दें कि गाजीपुर जनपद सैदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम शेखपुर निवासी सुरेश कुमार त्यागी की तैनाती रिसिया थाने में हेड कांस्टेबल के पद पर थी. वह परिवार के साथ गांव में थे. सोमवार को ड्यूटी के लिए हेड कांस्टेबल सुरेश त्यागी (50) रिसिया के लिए रवाना हुए. इसके लिए उन्होंने थाना क्षेत्र के भोपतपुर चौकी निवासी याकूब पुत्र मोहिउद्दीन को गाजीपुर बुलाया. कार में चालक के साथ हेड कांस्टेबल सुरेश त्यागी, पत्नी पुष्पा त्यागी (42) , बेटा बासू (3) और एक अन्य बेटा सवार थे.

कार लखनऊ से होते फखरपुर थाना क्षेत्र के मदन कोठी गांव के निकट पहुंची. रात एक बजे कार चालक नियंत्रण खो बैठा. कार ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से जा घुसी. आसपास के लोगों की सूचना पर थानाध्यक्ष पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया. यहां पर डॉक्टर ने दो वर्ष के बेटे को मृत घोषित कर दिया. जबकि अन्य सभी को किंग जार्ज मेडिकल कॉलेज लखनऊ रेफर कर दिया गया.

लखनऊ में इलाज के दौरान हेड कांस्टेबल सुरेश त्यागी और कार चालक याकूब की मौत हो गई, जबकि पत्नी और बेटे का इलाज चल रहा है. प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार त्रिपाठी ने बताया कि खड़े ट्रैक्टर ट्राली में कार पीछे से जा घुसी थी. जिसके चलते हादसा हुआ है. मृतक हेड कांस्टेबल के गांव को सूचना दी गई है. परिवार के लोग जिला मुख्यालय पहुंच रहे हैं. उधर रात में जिला अस्पताल में पुलिस क्षेत्राधिकारी आनंद कुमार ने टीम के साथ पहुंच कर हादसे के बारे में जानकारी ली. रिसिया थाने में तैनात हेड कांस्टेबल सुरेश कुमार त्यागी के बच्चे नहीं हो रहे थे. तीन साल पहले उन्हें जुड़वा बच्चे हुए थे. इनमें एक बच्चे की मौत हो गई.

रायबरेली में भी गई दो की जान 
रायबरेली में भी भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में दो युवकों की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर तौर पर ज़ख़्मी हैं. गुड़ लदी तेज रफ्तार पिकअप और डीजे वाहन की आमने-सामने टक्कर हुई है. दोनों वायन की टक्कर में दो नवयुवकों की दर्दनाक मौत हो गयी. मामला लालगंज कोतवाली क्षेत्र के बेहटा कला गांव का है. दोनों मृतक सरेनी थाना इलाके में धूरे मऊ गांव के रहने वाले बताये जा रहे हैं. सूचना पर स्थानीय लालगंज पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

 

 

Read More
{}{}