trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02158639
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

बहराइच में बड़ा हादसा, रिसॉर्ट की छत गिरी, 8 मजदूर मलबे में दबे

Bahraich News:  रिसॉर्ट में निर्माण के दौरान छत गिरने से मलबे में कई मजदूर दब गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्‍क्‍यू अभियान शुरू किया. बताया गया कि दो मजदूरों को बाहर निकाल कर अस्‍पताल ले जाया गया है. 

Advertisement
बहराइच में बड़ा हादसा, रिसॉर्ट की छत गिरी, 8 मजदूर मलबे में दबे
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 16, 2024, 02:17 AM IST

Bahraich News: बहराइच में शुक्रवार रात को बड़ा हादसा हो गया. लेजर रिसॉर्ट में निर्माण के दौरान छत गिरने से मलबे में कई मजदूर दब गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्‍क्‍यू अभियान शुरू किया. बताया गया कि दो मजदूरों को बाहर निकाल कर अस्‍पताल ले जाया गया है. वहीं, अभी मलबे में कुछ मजदूरों के दबे होने की आशंका है. फ‍िलहाल रेस्‍क्‍यू अभियान जारी है. 

ऐसे हुआ हादसा 
दरअसल, कोतवाली देहात के बहराइच सीतापुर मार्ग पर डॉ. अनिल केडिया का लेजर रिसॉर्ट स्थित है. डॉ. अनिल केडिया ने रिसॉर्ट का संचालन किसी को दे रखा है. बताया गया कि रिसॉर्ट के एक हिस्‍से में काम चल रहा है. शुक्रवार रात को छत पड़ रही थी, अचानक छत ढलाई के दौरान बल्‍ली गिर गई. इसके चलते पूरा छत का मलबा नीचे गिर गया. 

8 मजदूरों के दबे होने की आशंका 
मलबे में काम कर रहे मजदूर चेतरा सबलापुर निवासी राहुल वर्मा पुत्र मोहन लाल वर्मा, श्रावस्ती जिले के उत्तमापुर निवासी राहुल चौहान पुत्र मेवालाल समेत आठ लोग दब गए. चीख पुकार मच गई. आसपास के लोगा भी एकत्रित हो गए और सूचना पुलिस को दी गई. एसडीएम महसी ने बताया कि रेस्‍क्‍यू अभियान जारी है. दो लोगों को बाहर निकाला गया है. उन्‍हें उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. 

रेस्‍क्‍यू अभियान जारी 
वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक रामानंद कुशवाहा ने बताया कि मलबे में रिसिया थाना क्षेत्र निवासी श्रमिक नसीब पुत्र मुख्तार, जोगेंद्र पुत्र प्यारेलाल अभी भी दबे हैं. इनको बाहर निकालने के लिए जेसीबी से मलबा हटाया जा रहा है. जिला अस्पताल में कोतवाली नगर की पुलिस घायलों का इलाज करवाने में लगी है. हालांकि, अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. रेस्‍क्‍यू अभियान जारी है. 

यह भी पढ़ें : लापरवाही: केजीएमयू में इंसान का कटा हाथ मुंह में लेकर घूमता रहा कुत्‍ता, लोग बनाते रहे वीडियो
 

 

Read More
{}{}