trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02135385
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

बहराइच और फर्रुखाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा, दो की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

UP Road Accident:  यूपी के दो जिलों में भीषण सड़क हादसा हुआ है. बहराइच में सड़क हादसे में बेटे की मौत हो गई है. वहीं फर्रुखाबाद में वाहन की टक्कर से सड़क किनारे युवक खून से लथपथ मिला है.   

Advertisement
UP Road Accident
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 01, 2024, 10:41 AM IST

UP Road Accident: यूपी के बहराइच में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. बाइक सवार को अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी. मौके पर  बेटे की मौत हो गई. मां और पिता गंभीर रूप से घायल हो गए. अस्पताल में दोनों का इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया. वहीं फर्रुखाबाद में अज्ञात वाहन की टक्कर से सड़क किनारे युवक खून से लथपथ मिला है.

बहराइच में सड़क हादसा में युवक की मौत
कोतवाली नानपारा क्षेत्र में नानपारा बाईपास पर ये हादसा हुआ है. जानकारी के अनुसार बाइक सवार रिसिया थाना क्षेत्र के निवासी हैं. मोहम्मद रहमान 40 पुत्र इज्जन खान, अपनी पत्नी शाहिस्ता, अपने पुत्र 12 सिराज के साथ एक बाइक पर तीन लोग बैठकर रिश्तेदारी में जा रहे थे. तभी नानपारा बाईपास दूध डेयरी के पास अज्ञात ट्रक ने बाइक को ठोकर मार दिया. इससे सिराज की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं मोहम्मद रहमान पत्नी शाहिस्ता दोनों घायल हो गए. फिलहाल दोनों का इलाज अस्पताल में चल रहा.

वहीं परिजनों द्वारा जानकारी देते हुए बताया कि मोहम्मद रहमान अपने बहनोई के यहां गुरघुटटा जा रहे थे. उनके बहनोई को शुक्रवार को सऊदी अरब जाना है. जिसको लेकर गुरुवार रात को दावत थी. इसी को लेकर बाइक पर बैठकर तीनों जा रहे थे. तभी ट्रक की ठोकर से बेटे की मौके पर मौत हो गई. पिता और माता घायल हो गए. वहीं पुलिस आगे की जांच में जुट गई है

फर्रुखाबाद में युवक खून से लथपथ मिला
फर्रुखाबाद में अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौके पर मौत हो गई है. सड़क किनारे युवक खून से लथपथ मिला है. दरअसल राहगीरों ने युवक को पड़ा देख  पुलिस को सूचना दी. इसके बाद एंबुलेंस से युवक को सीएचसी पहुंचाया गया. अस्पताल में डॉक्टर ने  मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मोबाइल नंबर से परिजनों को जानकारी दी. मृतक कन्नौज जिला के छिबरामऊ कोतवाली के बिर्रा गांव निवासी है थाना कमालगंज के कोटिया चौराहे का यह मामला है.

यह भी पढ़ें- गोंडा में ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से लगी कार में आग, दो की मौत, हरदोई में भी एक ने गंवाई जान

Read More
{}{}