trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01925328
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Baghpat: प्यार की पोल-पट्टी न खुल जाए इसलिए युवक को मौत के घाट उतारा, प्रेमी-प्रेमिका ने उठाया खौफनाक कदम

Baghpat News: लव स्टोरी जग जाहिर ना हो जाए इसलिए कर दी थी युवक की हत्या, पुलिस ने प्रेमी- प्रेमिका को गिरफ्तार कर किया हत्या की वारदात का खुलासा...  

Advertisement
Bagpat News
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 21, 2023, 07:44 PM IST

कुलदीप चौहान/ बागपत: बागपत की बिनोली थाना पुलिस ने प्रेम की खूनी कहानी से पर्दा उठाया है. यहां एक प्रेमी- प्रेमिका ने महज इसलिए एक युवक की हत्या कर दी, ताकि उनकी लव स्टोरी जगजाहिर ना हो और गांव में उनकी बदनामी ना हो. अपनी लव स्टोरी युवक को पता चलने और बदनाम होने के डर से दोनों ने युवक की गला दबाकर हत्या कर दी  और उसके बाद हत्या का सबूत मिटाने के लिए शव को हिंडन नदी में फेंक दिया. आज पुलिस ने हत्यारे प्रेमी- प्रेमिका और उनके एक साथी को गिरफ्तार करते हुए घटना का खुलासा कर दिया है. 

एसपी बागपत अर्पित विजय वर्गीय ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि काजल,सोनू और रोबिन को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं. इन्होंने विनीत नाम के युवक की हत्या के बाद शव को हिंडन नदी में फेंक दिया था. पुलिस जांच में समाने आया है कि काजल और सोनू की दोस्ती थी. जिसकी जानकारी मृतक विनीत शर्मा को लग गई थी. काजल और सोनू को डर था कि कहीं उनकी बदनामी ना हो जाए इसलिए उन्होंने विनीत की गला दबाकर हत्या कर दी थी और उसके शव को हिंडन नदी में फेंक दिया था. 

ये खबर भी पढ़ें- Aligarh News: पत्नी की हत्या के बाद शव को संदूक में भरकर लगाने जा रहा था ठिकाने, तभी पुलिस ने धर दबोचा

घटना बिनौली थाना क्षेत्र के खपराना गांव में 15 तारीख को सामने आई थी. जब विनीत शर्मा नाम का युवक गांव से लापता हो गया. परिजनों ने थाने में तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज कराई और विनीत की बरामदगी की गुहार लगाई. लेकिन 4 दिन बाद भी युवक का कहीं सुराग नहीं मिल पाया. बीते कल 20 अक्टूबर को पुलिस ने कड़ी मेहनत के बाद हिंडन नदी से युवक का शव बरामद किया.  पुलिस की जांच में सामने आया कि विनीत की हत्या उसी की गांव के काजल और उसके प्रेमी सोनू ने मिलकर की.  इस घटना में काजल, सोनू का एक दोस्त रॉबिन भी शामिल था. इन तीनों ने हत्या के पटकथा लिखी और किसी बहाने से विनीत को घर से बुलाकर जंगल ले गए, और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी.  जिसके बाद उन्होंने शव को बाइक पर रखा और हिंडन नदी में ले जाकर फेंक दिया. ताकि पुलिस को हत्यारों का सुराग ना मिल पाए. गहन पुछताछ के बाद पुलिस हत्यारोपियों तक पहुंच पाई. पुलिस ने पूरे मामले की कड़ी से कड़ी को जोड़ते हुए शव बरामद कर तीनो को गिरफ्तार कर लिया है. 

Paper Queen के नाम से मशहूर है देवभूमि की ये कलाकार, अखबार से बनाती है 53 तरह के कपड़े

Read More
{}{}