trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02066285
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Dhirendra Shastri News: बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में बवाल, महिला का सिर फूटा तो भड़के समर्थक

Bageshwar Dham Dhirendra Shastri News: बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री के गोरखपुर में चल रही श्री राम कथा के दौरान हंगामा हो गया. इसमें दो महिलाओं के सिर फूटने की खबर से समर्थक भड़क गए.    

Advertisement
Dhirendra Shastri News: बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में बवाल, महिला का सिर फूटा तो भड़के समर्थक
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 18, 2024, 07:47 PM IST

Bageshwar Dham Dhirendra Shastri News: बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री के गोरखपुर में चल रहे दरबार में गुरुवार को बवाल हो गया. धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम में महिला का सिर फूटा. हालांकि समर्थकों ने पुलिस पर लाठीचार्ज का आरोप लगाया है. 

गौरतलब है कि गोरखपुर के बड़हलगंज स्थित सरयू तट के किनारे बागेश्वर धाम पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की श्रीराम कथा चल रही थी. इस दौरान यह  हंगामेदार घटना घटी. बताया जाता है कि दो महिलाएं कार्यक्रम के पंडाल की तरफ से भागते हुए बाहर जाती हुईं दिखाई दीं. एक महिला के सिर और मुंह से खून निकल रहा थी. वो बता रही थीं कि पुलिस द्वारा लाठी चार्ज में वो घायल हुई हैं. दोनों महिलाओं ने पुलिस पर लाठी चार्ज करने का गंभीर आरोप लगा रही हैं.गोरखपुर के बड़हलगंज में तीन दिवसीय श्री राम कथा का 17 से 19 जनवरी तक आयोजन किया गया है.आयोजन के दौरान पुलिस और प्रशासन भी पूरी तरह से भीड़ को नियंत्रित करने में नाकाम साबित हो रहा है.

Read More
{}{}