trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01955303
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

साहब दारोगा आई लव यू बोल रहा...फोन पर गंदी बातें कर रहा, महिला की शिकायत पर जांच बैठी

Kasganj News : बदायूं की रहने वाली एक महिला का आरोप है कि वह 30 अगस्‍त को एनसीआर दर्ज कराने कासगंज कोतवाली गई थी. आरोप है कि दारोगा ने उसके साथ छेड़छाड़ की. 

Advertisement
साहब दारोगा आई लव यू बोल रहा...फोन पर गंदी बातें कर रहा, महिला की शिकायत पर जांच बैठी
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 11, 2023, 09:20 PM IST

गौरव तिवारी/कासगंज: कासगंज में तैनात यूपी पुलिस के आशिक मिजाज सब इंस्‍पेक्‍टर की नई करतूत सामने आई है. यहां सब इंस्‍पेक्‍टर ने एक महिला से अश्‍लील हरकत कर दी. महिला ने सब इंस्‍पेक्‍टर के खिलाफ छेड़छाड़ की FIR दर्ज कराई है. एसपी ने पूरे मामले में जांच के आदेश दिए हैं. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, कासगंज कोतवाली में ओसान सिंह सब इंस्‍पेक्‍टर पद पर तैनात है. बदायूं की रहने वाली एक महिला का आरोप है कि वह 30 अगस्‍त को एनसीआर दर्ज कराने कासगंज कोतवाली गई थी. आरोप है कि दारोगा ओसान सिंह ने महिला के फोन पर व्हाट्सएप कॉल करने लगा और गंदी-गंदी बातें करता था. 

कार्रवाई न होने पर आत्‍महत्‍या की चेतावनी 
इतना ही नहीं आरोप है कि दारोगा थाने पर आने का दवाब बनाता है और महिला को अकेले में बात करने को कहता है. दरोगा ने महिला के फोन पर आई लव यू का भी मैसेज किया. महिला ने दरोगा पर अकेले में मिलने की बात कहने का भी आरोप लगाया है. वहीं, पीड़ित महिला ने एसपी से शिकायत की है. महिला का कहना है कि अगर दारोगा के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वह आत्‍महत्‍या कर लेगी. 

सीओ को सौंपी जांच 
एसपी ने पूरे मामले में कहा है कि पूरे मामले में जांच की जा रही है. पटियाली सीओ को जांच के आदेश दिए गए हैं. दोषी पाए जाने पर दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. दारोगा के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कर ली गई है. 

Diwali 2023: इस तरह से की दिवाली की पूजा तो लक्ष्मी जी की साल भर बनी रहेगी कृपा, जानिए ये खास पूजा विधि

Read More
{}{}