trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02085804
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Budaun Accident: पहले कैंटर और फिर रोडवेज बस से जा टकराई स्कूली वैन, दो बच्चों समेत तीन की मौत

School Van Accident: इन दिनों कड़ाके की ठंड ने लोगों का जीना दूभर कर दिया है. कोहरे के चलते सड़कों पर दृश्यता बहुत कम हैं. ऐसे में सड़कों पर घने कोहरे के चलते लगातार  हादसे की घटनाएं सामने आ रही हैं. बदायूं और अंबेडकर नगर में भी सड़क हादसे की खबर है..   

Advertisement
Budaun Accident: पहले कैंटर और फिर रोडवेज बस से जा टकराई स्कूली वैन, दो बच्चों समेत तीन की मौत
Stop
Updated: Jan 30, 2024, 12:43 PM IST

अमित अग्रवाल/बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं और अम्बेडकरनगर से सड़क हादसे की अलग-अलग खबरें आईं हैं. यूपी के बदायूं में बच्चों को स्कूल ले जा रही ईको कार रोडवेज बस से टकरा गई. इस हादसे में दो बच्चों समेत ड्राइवर की दर्दनाक मौत हो गई. कई बच्चे घायल हो गए. हादसे के पीछे घने कोहरे को वजह बताया जा रहा है. वहीं अंबेडकरनगर में प्राइवेट बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर का मामला सामने आया है. इस हादसे में आधा दर्जन छात्राएं घायल हो गई हैं.

UP Weather 30 Janurary: घने कोहरे और गलन के बीच बारिश का अलर्ट, यूपी के इन इलाकों में कोल्ड डे-फॉग का अलर्ट

बदायूं में दो बच्चे और ड्राइवर की मौत
यूपी के बदायूं में मंगलवार सुबह उझानी कोतवाली इलाके के बुटला दौलतपुर के पास एक सड़क हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि वैन के ड्राइवर को कोहरे के चलते कैंटर दिखाई नहीं दिया और टक्कर हो गई.  स्कूल वैन और कैंटर की टक्कर में दो बच्चों समेत ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. 8 बच्चे इस हादसे में घायल हो गए. घायलों को बदायूं मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.

बदायूं के जिलाधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि कैप्टन गजराज सिंह स्कूल इंटर कॉलेज के बच्चों को स्कूल लेकर जा रही एक प्राइवेट स्कूल वैन की आज सुबह एक कैंटर से टक्कर हो गई. वैन पहले कैंटर गाड़ी से टकराई और फिर उसके बाद यह जाकर रोडवेज बस में टकरा गई. इस हादसे में ड्राइवर और 2 बच्चे की मौके पर मौत हो गई है. 8 बच्चों को बदायूं मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करवाया गया है. अभी हम प्राथमिकता पर बच्चों के बेहतर पर ध्यान दे रहे हैं.

अम्बेडकरनगर-स्कूली छात्राएं घायल
वहीं अम्बेडकरनगर नगर में एक सड़क हादसे में स्कूली छात्राओं से भरी बस ट्रक से जा टकराई. इस हादसे में बस में सवार आधा दर्जन छात्राएं घायल हो गईं. सभी छात्राएं प्राइवेट बस से परीक्षा देने जा रही थीं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्राओं को अस्पताल में भर्ती कराया. सभी का मेडिकल कालेज सद्दरपुर में इलाज चल रहा है. ये छात्राएं बस्ती जनपद की बताई जा रही हैं. एसपी डॉ कौस्तुभ ने घटना स्थल का जायजा लिया.डॉ. कौस्तुभ ने कहा कि परीक्षा दिलाने के लिए प्राइवेट से बच्चों को ले जाया जा रहा था. इसी दौरान टांडा कोतवाली क्षेत्र के धौरहरा गांव के पास ये हादसा हो गया. ये हादसा टांडा कोतवाली क्षेत्र के धौरहरा हाइवे के पास का है.

UP Politics: यूपी से राज्यसभा में बीजेपी कई चौंकाने वाले चेहरे उतारेगी, 8वीं सीट पर सपा से कांटे की टक्क

Read More
{}{}