trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02180370
Home >>आजमगढ़

Deoria News: देवरिया में चाय बनाते समय फटा गैस सिलेंडर, चार की मौत

Deoria News: देवरिया में सिलेंडर फटने से चार लोगों की मौत हो गई. मृतकों में मां सहित तीन बच्चे शामिल हैं. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची. मामला भलूआनी थाना क्षेत्र के डुमरी गांव का बताया जा रहा है. 

Advertisement
सांकेतिक फोटो.
Stop
Shailjakant Mishra|Updated: Mar 30, 2024, 08:27 AM IST

Deoria News ( त्रिपुरेश त्रिपाठी): देवरिया में शनिवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ. जहां चाय बनाते समय सिलेंडर में आग लग गई जिससे सिलेंडर ब्लास्ट कर गया. सिलेंडर फटने से चार लोगों की मौत हो गई. मृतकों में मां सहित तीन बच्चे शामिल हैं. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची. मामला भलूआनी थाना क्षेत्र के डुमरी गांव का बताया जा रहा है. 

मृतकों में 11 माह की मासूम बच्ची भी शामिल है. आपको बता दें भलुअनी थाना क्षेत्र के डुमरी गांव में आज सुबह शिव शंकर के परिवार में यह हादसा हुआ. जहां शिव शंकर की पत्नी आरती अपने परिवार के लिए चाय बनाने के लिए किचन में गई थी. चाय बनाते वक्त सिलेंडर में आग लग गई आग लगते ही घर में कोहरा मच गया. शिव शंकर ने शोर मचाना शुरू कर दिया. 

युवका का घर गांव से बाहर था, इस वजह से तत्काल कुछ लोग नहीं पहुंच पाए. उसी समय अचानक सिलेंडर ब्लास्ट हो गया जिसकी वजह से मां सहित तीन बच्चों की मौत हो गई. मृतकों में आरती कुंदन , आंचल और तृप्ति शामिल है. जिसमें आरती की उम्र 40 वर्ष है. कुंदन की उम्र 11 वर्ष, तृप्ति 11 माह की और आंचल 12 वर्ष की है. 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जिलाधिकारी अखंड प्रताप सिंह और पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा पहुंचे साथ ही फॉरेंसिक की टीम भी पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. यह पता लगाया जा रहा है किआग किन कारणों से लगी है. वहीं परिवार में एक मात्र बचे पिता शिव शंकर का रो-रो कर बुरा हाल है उसके सामने ही उनका पूरा परिवार खत्म हो गया. 

घटना को लेकर एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि दुर्घटनावश घर में चाय बनाते समय गैस सिलेंडर फटने से यह हादसा हुआ है. इसमें एक महिला और तीन बच्चों की मौत हुई है. पुलिस मौके पर मौजूद है. विधिक कार्रवाई की जा रही है. 

लापता युवक की लाश पंचायत भवन के गहरे गड्ढे में दबी मिली, मेला देखने आया था युवक

पोस्टरबाजी में बीए छात्र का कत्ल, दबंगों ने सड़क पर दौड़ा दौड़ाकर चाकुओं की हत्या

 

 

 

Read More
{}{}