trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02350028
Home >>आजमगढ़

Ghazipur News: "मुस्लिम भी भोलेनाथ को जल चढ़ाएं" ,बड़बोले राजभर ने फिर दिया विवादित बयान

ghazipur News: यूपी सरकार में कैबिनेट ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर विवादित बयान देकर नया बम फोड़ दिया है. राजभर ने गाजीपुर में पत्रकारों से बात करते हुए कांवड़ यात्रा के दौरान हिंदु मुस्लिमों में होने वाले टकराव पर कहा मुस्लिम भी भोलेनाथ को जल चढ़ाएं.

Advertisement
Ghazipur News: "मुस्लिम भी भोलेनाथ को जल चढ़ाएं" ,बड़बोले राजभर ने फिर दिया विवादित बयान
Stop
Pradeep Kumar Raghav |Updated: Jul 23, 2024, 08:39 PM IST

Ghazipur News: उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री ओपी राजभर ने एक बार फिर विवादित बयान  दे डाला है. राजभर ने गाजीपुर में बरेली में मुहर्रम के जुलूस के दौरान हिंदू युवक की मस्जिद में ले जाकर पीट-पीटकर हत्या के मामले पर कहा कि प्रदेश में कानून का राज है दोषियों पर कार्रवाई होगी. वहीं उन्होंने कांवड़ यात्रा के दौरान हिंदु मुस्लिमों में होने वाले टकराव  की घटनाओं पर कहा, "मुस्लिम जल लेने के लिए निकलें और भोलेनाथ को चढ़ाएं. अल्लाह ईश्वर तेरो नाम, सबकों सम्मत दे भगवान...सब एक ही हैं." इस अपील के जरिए राजभर ने धार्मिक एकता और सद्भाव का संदेश दिया है. 

राजभर ने कहा, "हम लोग शंकर भगवान को मानते हैं और उनकी पूजा करते हैं. इसके लिए हम जल लेकर निकलते हैं." उन्होंने कांवरियों से अपील की कि वे जिस मकसद से यात्रा कर रहे हैं, उसे पूरा करें और अपनी धार्मिक भावना को बनाए रखें.

ये भी पढ़ें:  क्या कुर्ते पर भी लिखवा लें नाम, जयंत चौधरी ने नेमप्लेट के फरमान को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला

बरेली में मुहर्रम के दौरान हत्या के मामले पर बोले राजभर 

बरेली में मुहर्रम जुलूस के दौरान हुई एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर भी राजभर ने प्रतिक्रिया दी. इस घटना में एक हिन्दू युवक, तेजपाल, की पिटाई के बाद मौत हो गई थी. राजभर ने कहा, "कानून का राज है. योगी सरकार में कोई भी गलत करेगा तो कार्रवाई होगी." उन्होंने यह भी बताया कि पिछले सात सालों से प्रदेश में कहीं भी दंगा नहीं हुआ है, हालांकि छिटपुट घटनाएं होती रहती हैं.

 

राजभर ने इस घटना को नींदनीय करार दिया और आश्वासन दिया कि सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है. राजभर ने यह भी कहा, "हम सभी भारतीय हैं और सबको मिलकर रहना चाहिए."

ये भी देखें:  सावन भर कांवड़ वाले रूट पर बंद रहेंगी मांस की दुकानें, नेमप्लेट विवाद के बीच नया फरमान

 

Read More
{}{}