trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02101276
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

आजमगढ़ में सपा नेता की गोलियों से भूनकर हत्‍या, मर्डर के सिलसिले में खाई थी जेल की हवा

Azamgarh News : पूर्व प्रधान को गोली मारने के बाद बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए. वहीं, पूर्व प्रधान की हत्‍या की सूचना पर इलाके में हड़कंप मच गया. चुनावी रंजिश के पीछे हत्‍या की वजह बताई जा रही है. 

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 08, 2024, 11:43 PM IST

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़ : यूपी के आजमगढ़ में सपा नेता व पूर्व ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई. पूर्व प्रधान को गोली मारने के बाद बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए. वहीं, पूर्व प्रधान की हत्‍या की सूचना पर इलाके में हड़कंप मच गया. चुनावी रंजिश के पीछे हत्‍या की वजह बताई जा रही है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

यह है पूरी घटना 
दरअसल, आजमगढ़ के बरदह थाना क्षेत्र के सैदपुर सुनैरा गांव के पूर्व प्रधान रणविजय यादव उर्फ रन्नू गुरुवार शाम को किसी काम से मार्टीनगंज ब्लॉक गए थे. शाम को वह अपनी बुलेट से घर लौट रहे थे. जैसे वह गांव के पास पहुंचे वह बुलेट रोक कर लघुशंका करने लगे. 

घर लौटते समय हुए हमला 
इसी बीच बाइक से आए दो बदमाशों ने पूर्व प्रधान पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुट गए और सूचना पर परिजन व ग्रामीण भी पहुंचे. इसके बाद पूर्व प्रधान रणविजय को आनन-फानन में पीएचसी मार्टीनगंज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मौत की पुष्टि होते ही परिजन व ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और पीएचसी पर हंगामा करने लगे. इसके बाद आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों को पुलिस ने समझा-बुझाकर शांत कराया. 

चुनावी रंजिश में हत्‍या की आशंका 
बताया गया कि पूर्व प्रधान की कनपटी, सीना, पीठ व पेट में गोली लगी है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शव को कब्‍जे में ले लिया गया है. शुरुआती जांच में पता चला है कि साल 2021 में गांव के ही अनिल यादव नाम के युवक की हत्‍या कर दी गई थी. उसी मामले में रणविजय को जेल भी हुई थी. चुनावी को लेकर दोनों पक्ष में रंजिश चल रही थी. प्रथमदृष्‍टया चुनावी रंजिश में हत्‍या की आशंका है. उन्‍होंने बताया कि तीन संदिग्‍ध युवकों को हिरासत में ले लिया गया है.  

Read More
{}{}