trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02039138
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Ayodhya news: उड़ान भरने को तैयार अयोध्‍या, इंडिगो और एयर इंडिया शुरू कर रही सभी दिशाओं के लिए विमान सेवा

Ayodhya news: अयोध्या नगरी रामलला के स्वागत के लिए पूरी तरह तैयार हो चुकी है. वहीं दूसरी तरफ अयोध्या में बन रहा एयरपोर्ट भी सभी दिशाओं के लिए उड़ान लिए उड़ान भरने के लिए तैयार है. इसका शेड्यूल तैयार किया जा चुका है. 

Advertisement
 Ayodhya news: उड़ान भरने को तैयार अयोध्‍या, इंडिगो और एयर इंडिया शुरू कर रही सभी दिशाओं के लिए विमान सेवा
Stop
Vishal singh Raghuvanshi|Updated: Jan 01, 2024, 06:57 PM IST

 

Ayodhya news: अयोध्या नगरी रामलला के स्वागत के लिए पूरी तरह तैयार हो चुकी है. वहीं दूसरी तरफ अयोध्या में बन रहा एयरपोर्ट भी सभी दिशाओं के लिए उड़ान लिए उड़ान भरने के लिए तैयार है. इसका शेड्यूल तैयार किया जा चुका है. छह जनवरी से इंडिगो और एयर इंडिया एक्सप्रेस से उड़ान की तारीखें तय हो गई है. एयर इंडिया एक्सप्रेस 17 जनवरी से अयोध्या के लिए वन स्टाप यात्रा शुरू करेगी. आपको बता दें कि एयरलाइंस का विमान दक्षिण में बंगलुरू से अयोध्या के लिए 8.05 बजे उड़ान भर कर 10.35 मिनट पर अयोध्या पहुंचेगा. इस विमाम का  शेड्यूल सप्ताह में तीन दिन का रखा गया है. 

वहीं दूसरा विमान अयोध्या से 11.05 पर विमान उड़ान भरकर 12.50 पर कोलकाता पहुंचेगा. इसके बाद  कोलकाता से दोपहर 01.25 पर उड़ान भरकर 3.10 पर अयोध्या पहुंचेगा. इंडिगो 15 जनवरी को मुंबई से अयोध्या के लिए उड़ान शुरू करेगी.  मुंबई से अयोध्या के लिए प्लाइट दोपहर 12.30 बजे उड़ान भरकर 2.45 बजे अयोध्या एयरपोर्ट पहुंचेगी. साथ ही अयोध्या से जहाज 3.15 बजे उड़ान भरकर 5.40 बजे मुंबई पहुंचेंगा. इन उड़ानों का शड्यूल प्रतिदिन तय किया गया है. इंडिगो का जहाज छह जनवरी से दिल्ली और अयोध्या के बीच नियमित उड़ान भरेगा. 11 जनवरी को अहमदाबाद और अयोध्या के बीच सप्ताह में तीन दिन उड़ान का शेड्यूल तय किया गया है. 

यह भी पढ़े- कांग्रेस के साथ अब मोदी सरकार पर भी भड़कीं मायावती, लोकसभा से पहले RSS को भी घेरा

Read More
{}{}