trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02151221
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

फरार अमरमणि त्रिपाठी ने कराया हमला! मधुमिता शुक्ला हत्याकांड की अहम गवाह निधि शुक्ला के घर के बाहर धमाका

Lakhimpur Kheri News:  मधुमिता हत्याकांड की पैरोकार निधि शुक्ला पर हमले का मामला सामने आया है. उन्होंने फरार अमर मणि त्रिपाठी पर हमले का आरोप लगाया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की पड़ताल की है.

Advertisement
फरार अमरमणि त्रिपाठी ने कराया हमला! मधुमिता शुक्ला हत्याकांड की अहम गवाह निधि शुक्ला के घर के बाहर धमाका
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 11, 2024, 03:03 PM IST

दिलीप मिश्रा/लखीमपुर: यूपी के लखीमपुर खीरी जिले के सदर कोतवाली इलाके में बीती रात मधुमिता हत्याकांड की पैरवी कर रही उनकी बड़ी बहन निधि शुक्ला पर हमले का मामला सामने आया है. जिसमें निधि शुक्ला ने आरोप लगाया कि देर रात अचानक बहुत तेज आवाज हुई. जिसके बाद 112 नंबर पर निधि के गनर द्वारा कॉल की गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की पड़ताल की है.

हालांकि पुलिस मामले में जांच की बात कह रही है लेकिन मधुमिता शुक्ला की बहन निधि शुक्ला का आरोप है कि उनकी अमरमणि त्रिपाठी से दुश्मनी चल रही है, जिसकी चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है. निधि शुक्ला की बहन का कहना है कि घटना के बाद पूरा मोहल्ला डरा हुआ है. बच्चे स्कूल नहीं गए हैं. 

मधुमिता शुक्ला की बहन ने बताया, "अमरमणि त्रिपाठी जब से रिहा हुए हैं तब से मुझे धमकियां भिजवाई जा रही हैं. अब हमें इसकी आदत पड़ चुकी है. रविवार देर रात तीन बजे के आसपास एक तेज धमाका हुआ, लगा कि हमारे घर पर ही हमला हुआ है. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मुहल्ले के लोग डरे हुए हैं. सुप्रीम कोर्ट में मैं पैरवी कर रही हूं. इसलिए ऐसा किया जा रहा है." 

अपर पुलिस अधीक्षक पवन गौतम ने कहा, रात को पुलिस को सूचना मिली थी कि एक तेज धमाके की आवाज आई है. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की जा रही है. मौके से सुबह कारतूस जैसा बरामद हुआ है, जिसकी फॉरेंसिक से जांच कराई जा रही है.

बता दें कि बस्ती की एमपी-एमएलए कोर्ट ने व्यापारी के बेटे से जुड़े मामले में अमरमणि त्रिपाठी को फरार घोषित किया है. साथ ही उनकी संपत्ति को कुर्क करने का आदेश दिया. वहीं, अमरमणि ने हाईकोर्ट में दाखिल अर्जी में निचली अदालत के कुर्की के आदेश पर रोक लगाए जाने मांग और कोर्ट में सरेंडर करने पर उसी दिन जमानत पर रिहा किए जाने की गुहार लगाई गई थी.

अमन मणि त्रिपाठी के कांग्रेस ज्‍वॉइन करने पर सीमा सिंह का गुस्‍सा सातवें आसमान पर

 

 

Read More
{}{}