trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01329037
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Bhojpuri Song: अंकुश राजा का गाना 'टिकुलिया लईहा सासाराम से' रिलीज, रक्षा गुप्ता ने लगाए जोरदार ठुमके

भोजपुरी वेब सीरीज 'पकड़उवा बियाह' से सुर्खियों आये सिंगर एक्टर अंकुश राजा और चुलबुली एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार चर्चा इसलिये जोरों पर है क्योंकि स्टार सिंगर एक्टर अंकुश राजा से चुलबुली अदाकारा रक्षा गुप्ता ने सासाराम से टिकुली ले आने की डिमांड कर दी हैं.

Advertisement
Bhojpuri Song: अंकुश राजा का गाना 'टिकुलिया लईहा सासाराम से' रिलीज, रक्षा गुप्ता ने लगाए जोरदार ठुमके
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 31, 2022, 08:25 PM IST

Bhojpuri Song: भोजपुरी वेब सीरीज 'पकड़उवा बियाह' से सुर्खियों आये सिंगर एक्टर अंकुश राजा और चुलबुली एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार चर्चा इसलिये जोरों पर है क्योंकि स्टार सिंगर एक्टर अंकुश राजा से चुलबुली अदाकारा रक्षा गुप्ता ने सासाराम से टिकुली ले आने की डिमांड कर दी हैं. अंकुश राजा और नेहा राज का गाया हुआ मस्ती से भरपूर वीडियो सॉन्ग "टिकुलिया लईहा सासाराम से" रिलीज किया गया है. 

इस गाने में अंकुश राजा को रक्षा गुप्ता अपने जोरदार ठुमकों से दीवाना बना ही रही हैं. साथ ही लोग भी उनके साथ झूमने पर मजबूर हो रहे हैं. भोजपुरी गाना 'टिकुलिया लईहा सासाराम से' के वीडियो को अंकुश राजा ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

इस गाने में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता और अंकुश राजा पति-पत्नी का रोल प्ले कर रहे हैं और इनके बीच कमाल की लव केमिस्ट्री, नोकझोंक देखने के लिए मिल रही है. इनका ये गाना बेहतरीन सॉन्ग है. इसमें देख सकते हैं कि एक्ट्रेस साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और अपनी अदाओं एक्सप्रेशंस से तो सभी को दीवाना बना रही हैं. वहीं, उनके कमाल के ठुमकों की तो बात ही कुछ और है. वीडियो को देखकर लग रहा है कि अंकुश राजा ने भी रक्षा की कंपनी को काफी इन्जॉय किया है. वो भी उनके साथ खूब थिरक रहे हैं और स्टेप्स से स्टेप्स मिला रहे हैं.

अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता के वीडियो काफी व्यूज और लाइक्स मिल रहे हैं. इस म्यूजिक वीडियो में दोनों की जोड़ी देखते ही बन रही है. इस गाने को अंकुश राजा और नेहा राज ने गाया है और इसके लिरिक्स सूरज सिंह और विक्की रौशन ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर दीपक दिलकश हैं. वीडियो का निर्देशन आर्यन देव ने किया है. कोरियोग्राफर सन्नू सोनकर हैं.

यहां देखें वीडियो सॉन्ग

Read More
{}{}