trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02031288
Home >>इलाहाबाद

Prayagraj Road Accident : प्रयागराज में काल बना कोहरा, दो सड़क हादसों में चार लोगों की दर्दनाक मौत

Prayagraj News : यूपी में बुधवार को तीन अलग-अलग सड़क हादसों में 7 लोगों की जान चली गई. ये हादसे बताते हैं कि ठंड और कोहरे में सावधानीपूर्वक वाहन चलाएं. किसी तरह की जल्‍दबाजी या लापरवाही भारी पड़ सकती है.  

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 27, 2023, 04:28 PM IST

Prayagraj News : प्रयागराज के हंडिया थाना क्षेत्र में बुधवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई. बुधवार सुबह मीरजापुर परीक्षा देने जा रहे बाइक सवार दो युवकों को अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक ने टक्‍कर मार दी. हादसे में दोनों छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई.  

परीक्षा देने मीरजापुर जा रहे बाइक सवार को रौंदा 
मरने वाले छात्रों की पहचान अश्विनी पटेल और शिवम पटेल के रूप में हुई है. वहीं, दूसरी घटना हंडिया थाना क्षेत्र के उपरदहा स्थित भारत पेट्रोल पंप के सामने हुई है. यहां बाइक सवार को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी बस टकरा गई. हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, कार सवार दो अन्‍य घायल हो गए. 

वाराणसी से प्रयागराज जा रहे थे कार सवार 
बताया गया कि हादसे में बस से उतर रही एक महिला भी चपेट में आ गई. महिला की भी मौत हो गई. बताया गया कि कार सवार वाराणसी से प्रयागराज की तरफ जा रहे थे. कार सवार मृतक की पहचान राहुल कुमार निवासी पुणे महाराष्ट्र के रूप में हुई है. वहीं, राहुल की पत्‍नी प्रीति गंभीर रूप से घायल हो गई. जबकि कार चालक संजय कुमार निवासी आजमगढ़ का उपचार चल रहा है. 

देहरादून की रहने वाली महिला की भी मौत 
मृतक महिला की पहचान विभा अग्रवाल पत्नी सुभाष चंद्र निवासी देहरादून के रूप में हुई है. बताया गया कि हादसे के बाद घायलों को पहले समुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र हंडिया ले जाया गया, जहां स्‍वरूप रानी नेहरू अस्‍पताल प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया गया. पुलिस ने मृतकों के शव को कब्‍जे में ले लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है.  

गाजीपुर में तीन की मौत 
वहीं, यूपी के गाजीपुर में अनियंत्रित आर्टिगा कार ने मंगलवार को उदंती नदी के पुल पर सामने से आ रही बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में दो महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई. आजमगढ़ के तरवां क्षेत्र के मोकलपुर गांव निवासी मोनू राजभर अपनी चाची कमला देवी व कुडियारी गांव निवासी रिश्तेदार शकुंतला राजभर को लेकर बाइक से सैदपुर के खजुरा गांव में तेरही में जा रहा था. बहरियाबाद-सैदपुर मार्ग पर उदंती नदी के पुल पर अनियंत्रित कार ने पहले पुल पर खड़ी साइकिल को टक्कर मारी और इसके बाद सामने से बाइक से टकरा गई. 

Read More
{}{}