trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02094097
Home >>इलाहाबाद

प्रयागराज में बड़ा सड़क हादसा, कार-ट्रक की भिड़ंत में मां-बेटे समेत 3 की मौत

Road Accident in Prayagraj :  हादसे का सीएम योगी ने भी संज्ञान लिया है. योगी आदित्‍यनाथ ने मृतकों के परिजनों के प्रति शोक व्‍यक्‍त किया है. वहीं, घायल को उपचार के लिए हर संभव मदद दिलाने का आश्‍वासन दिया है.  

Advertisement
सांकेतिक तस्‍वीर
Stop
Zee News Desk|Updated: Feb 04, 2024, 04:07 PM IST

Road Accident in Prayagraj : प्रयागराज के हंडिया इलाके में शनिवार देर रात बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां कार और ट्रक की टक्‍कर में तीन लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में मां-बेटे समेत कार चालक शामिल हैं. तीनों मृतक मध्‍य प्रदेश के खजुराहो के रहने वाले थे. 

मध्‍य प्रदेश से वाराणसी जा रहा था परिवार 
जानकारी के मुताबिक, मध्‍य प्रदेश के खजुराहो के रहने वाले भागीरथ अपनी पत्‍नी पूनम और दो साल के बेटे राम के साथ प्रयागराज से वाराणसी जा रहे थे. कार मीरजापुर निवासी आशीष चौबे चला रहा थे. कार सवार हंडिया पहुंचे थे, तभी नेशनल हाईवे पर सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने टक्‍कर मार दी. हादसे में पूनम, राम और कार चालक आशीष की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि भागीरथ गंभीर रूप से घायल हो गए. 

देर रात हुआ हादसा 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, घायल भागीरथ को सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र हंडिया ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है. आगे की कार्यवाही की जा रही है. 

सीएम योगी ने लिया संज्ञान 
वहीं, हादसे का सीएम योगी ने भी संज्ञान लिया है. योगी आदित्‍यनाथ ने मृतकों के परिजनों के प्रति शोक व्‍यक्‍त किया है. वहीं, घायल को उपचार के लिए हर संभव मदद दिलाने का आश्‍वासन दिया है.  

Read More
{}{}