trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02175242
Home >>इलाहाबाद

उमेश पाल के घर पर की गई बमबाजी!, प्रयागराज पुलिस के हाथ पांव फूले

Prayagraj News : पिछले साल 24 फरवरी को उमेश पाल की दिन दहाड़े गोलियों से भूनकर हत्‍या कर दी गई थी. हत्‍या के पीछे माफ‍िया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ का नाम सामने आया था. 

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Amitesh Pandey |Updated: Mar 26, 2024, 07:59 PM IST

Prayagraj News : प्रयागराज से बड़ी खबर सामने आ रही है. उमेश पाल के घर के पास बमबाजी करने की घटना सामने आई है. उमेश पाल के घर वालों का कहना है कि किसी ने बमबाजी की है. हालांकि, पुलिस कूड़े के ढेर में लगी आग के कारण धुआं होने की बात कह रही है. पुलिस के आला अधिकारी उमेश पाल के घर पहुंचकर जांच पड़ताल की. घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रहा है. पुलिस पूरे मामले में जांच में जुट गई है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, धूमनगंज थाना क्षेत्र के सुलेम सराय में उमेश पाल का घर है. उमेश पाल की हत्‍या के बाद घर पर पत्‍नी जया पाल रहती हैं. जया पाल के मुताबिक, मंगलवार को घर पर कुछ लोगों ने बमबाजी कर दी. जया पाल ने थाने में इसकी शिकायत भी दर्ज कराई है. वहीं, उमेश पाल के घर बमबाजी की सूचना पर मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए. पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है. 

पिछले साल उमेश पाल की कर दी की हत्‍या 
हालांकि, प्रयागराज पुलिस का कहना है कि मौके पर जाकर देखा गया तो कूड़े के ढेर में आग लगने से धुआं उठ रहा था. पुलिस अन्‍य पहलुओं पर भी जांच शुरू कर दी है. वहीं, घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. पुलिस सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रही है. बता दें कि पिछले साल 24 फरवरी को उमेश पाल की दिन दहाड़े गोलियों से भूनकर हत्‍या कर दी गई थी. हत्‍या के पीछे माफ‍िया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ का नाम सामने आया था. 

अतीक-अशरफ की गोलियों से भून कर दी गई थी हत्‍या 
प्रयागराज पुलिस ने उमेश पाल हत्‍या कांड में अतीक अहमद, अशरफ अहमद, अतीक के बेटे और पत्‍नी शाइस्‍ता परवीर को भी आरोपी बनाया गया था. पूछताछ के लिए प्रयागराज लाए गए अतीक अहमद और अशरफ की पुलिस रिमांड में गोली मारकर हत्‍या कर दी गई थी. वहीं, उमेश पाल की हत्‍या के बाद से आरोपी बमबाज गुड्डू मुस्लिम और अतीक की पत्‍नी शाइस्‍ता परवीन अभी भी फरार है.  

यह भी पढ़ें : 'मुख्तार अंसारी की हत्या की हुई साजिश', जहर देने के दावों पर सांसद अफजाल अंसारी ने किए सनसनीखेज खुलासे
 

Read More
{}{}