Home >>अलीगढ़

Road accidents: तेज रफ्तार कार ने दो बाइक सवारों को रौंदा, तीन युवकों की मौत

Road Accident: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में अलीगढ़, बागपत और बस्ती भी शामिल हो गया है. जानिए कितनों की मौत और कितने हुए घायल..... 

Advertisement
Major road accident
Stop
Rahul Mishra|Updated: Jun 26, 2024, 02:39 PM IST

UP News: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में अलीगढ़, बागपत और बस्ती भी शामिल हो गया है. अलीगढ़ में तेज रफ्तार बेकाबू कार ने दो बाइक सवारों को रौंद दिया है. बागपत में ओवरटेक करने के चककर में रोडवेज बस और कार की भीषण टक्कर हो गई है. 
 
अलीगढ़ हादसा
अलीगढ़ में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां खैर थाना क्षेत्रान्तर्गत खैर-सोमना मार्ग पर एक बेकाबू कार ने दो बाइक सवारों को रौंद दिया है. जिसके बाद इस हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई. युवकों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. वहीं, घटना को अंजाम देकर आरोपी कार चालक कार छोड़कर मौके से फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया है और आरोपी कार चालक के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर अब उसकी तलाश शुरू कर दी है.

बागपत हादसा
मेरठ-बागपत हाइवे पर उस वक़्त बड़ा हादसा हो गया, जब मेरठ की तरफ जा रही रोडवेज बस एक तेज रफ्तार कार से टकरा गई. रोडवेज बस अनियंत्रित होकर हाइवे पर पलट गई. वहीं हादसे में रोडवेज बस और कार में सवार करीब 20 लोग घायल हुए हैं. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस से सभी घायलों को सीएचसी पिलाना में भर्ती कराया हैं.

बस्ती हादसा
बस्ती के एक भीषण सड़क हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई और वही आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल है.दरअसल, सन्तकबीरनगर जनपद से आर्टिका गाड़ी बुक कर के पूरा परिवार लखनऊ जा रहा था. लेकिन नेशनल स्कूल के पास उनकी गाड़ी टैक्टर ट्राली के पीछे घुस गई. जिसकी वजह से वहां भीषण हादसा हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी हरैया भेजा जहां 3 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. 41 वर्षीय युवक की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई. 

 

{}{}