Home >>आगरा

Agra News:सहेली को सुसाइड वीडियो भेजा और फिर 2 साल की बेटी के साथ आगरा में ट्रेन के आगे कूदी महिला

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से दिल दहला देने घटना सामने आई है, जहां एक महिला ने अपनी दो साल की मासूम बच्ची को गोद में लेकर ट्रेन के आगे कूद गई. महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई.

Advertisement
Agra News:सहेली को सुसाइड वीडियो भेजा और फिर 2 साल की बेटी के साथ आगरा में ट्रेन के आगे कूदी महिला
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 24, 2023, 05:08 PM IST

मनीष गुप्ता/आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से दिल दहला देने घटना सामने आई है, जहां एक महिला ने अपनी दो साल की मासूम बच्ची को गोद में लेकर ट्रेन के आगे कूद गई. महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई. आनन फानन में बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां नाजुक हालत में बच्ची जिंदगी और मौत से जूझ रही है...

ट्रेन के आगे कूदकर दी जान
उत्तर प्रदेश की ताजनगरी आगरा से दर्दनाक घटना सामने आई. ग्वालियर हाइवे पर ग्राम पंचायत इटौरा के गांव नगला माकरौल में आरजू का मायका है. यहां पर आरजू नाम की एक महिला ने अपनी दो साल की बच्ची को गोद में लेकर तेज रफ़्तार ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. आरजू ने मौके पर ही तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया और दो साल की मासूम गंभीर रूप से घायल हो गई. अस्पताल में बच्ची जिंदगी औ मौत के बीच जूझ रही है. मिली जानकारी के मुताबिक आरजू का ससुराल आगरा में है. ट्रेन के आगे कूदने से पहले आरजू ने एक वीडियो बनाया था. इस वीडियो में वो ख़ुदकुशी करने के जिम्मेदार अपने पति और जेठानी को ठहराती दिख रही है.

दहेज़ के लिए उत्पीड़न 
आरजू के पिता ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि आरजू की शादी 18 फरवरी 2020 को ग्राम नगला लालदास (अछनेरा) निवासी मुकेश के साथ की थी.  ग्वालियर हाइवे पर ग्राम पंचायत इटौरा के गांव नगला माकरौल में आरजू का मायका है. शादी के बाद आरजू के ससुरालीजन दहेज से संतुष्ट नहीं थे और वो आरजू का दहेज़ के लिए उत्पीडन करते थे. उन्होंने बताया कि आरजू का पति  मुकेश सबसे ज्यादा उत्पीड़न करता था. 

आत्महत्या से पहला बनाया वीडियो
मिली जानकारी के मुताबिक आरजू ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो बनाकर अपनी शेली को भेज दिया. इस वीडियो में आरजू कहती दिख रही है कि मैं मरना नहीं चाहती मगर मेरे मरने की वजह मुकेश और उसका पूरा परिवार है. ना चाहते हुए भी अपनी दो साल की बेटी को लेकर आज ट्रेन से कटकर मर रही हूं. तुझे यह वीडियो इसलिए भेज रही हूं कि तू दुनिया को बता सके कि मैं किसी के साथ भागी नहीं हूं, बल्कि मैंने और बेटी ने आत्महत्या की है. मुकेश और उसकी भाभी की वजह से. आरजू की सहेली ने यह वीडियो उसके मायके वालों को दिया था.

Watch: ऐसी भी क्या जल्दबाजी, ट्रेन पकड़ने के लिए रेलवे स्टेशन के एस्केलटर पर चढ़ी मंत्री जी की कार

{}{}