trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01998803
Home >>आगरा

Agra News: आगरा में बारात देखने आयीं दो बच्ची के लिए बना काल, 10 फीट गहरे नाले में डूबने से मौत

Agra News: 10 फीट गहरे नाले में गिरी दो मासूम निशा और छोटी नाले के पानी में डूब गईं, बताया जा रहा है कि दोनों घर से बारात देखने आई थीं. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू अभियान चलाया. पुलिस ने एक मासूम को बाहर निकाल. एक मासूम ने अस्पताल जाते समय दम तोड़ा. दूसरी मासूम बच्ची की भी हुई मौत. दोनों की उम्र 5-5 वर्ष बताई जा रही है उम्र.

Advertisement
Agra News
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 07, 2023, 01:50 PM IST

मनीष गुप्ता / आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा दिले में बुधवार शाम दो बच्ची 10 फीट गहरे नाले में जा गिरी. जिनमें से एक बच्ची की मौत हो गई वहीं दूसरी बच्ची ने भी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. बच्चियां अपने घर से बारात देखने के लिए मौके पर पहुंची थीं जहां पर खुले गहरे नाले में दोनों जा गिरीं. 

बच्चियों को तलाशा गया 
बताया जा रहा है कि पूरा मामला थाना मलपुरा के मुल्ला की प्याऊ का है जहां पर काले उर्फ शरीफ और शहजाद की दो बेटी करीब 7 बजे शाम के समय बारात देखने के लिए घर से निकली थी और तभी निशा (5 वर्ष) और छोटी (7 वर्ष) खुले नाले में जा गिरीं. बच्चियां करीब 25 मिनट तक नाले में डूबी रहीं. 10 फीट से अधिक गहरे नाले में दोनों के गिरने से  मौके पर भगदड़ मच गई. वहीं स्थानीय लोग ने नाले में कूदकर बच्चियों को तलाशा और घटना की सूचना पुलिस को दी. 

पानी में डूबने से हो गई बच्ची की मौत
पुलिस की मौजूदगी में बच्चियों को तलाशा गया और निशा पहले बाहर निकाल लिया गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन बच्ची ने दम तोड़ दिया था. वहीं दूसरी बच्ची को भी नाले से बाहर निकालकर अस्पताल भेजा गया लेकिन दूसरी बच्ची की भी जान चली गई. बच्ची को नाले से निकाल कर पास के अस्पताल में भर्ती तो कराया गया था पर बच्ची की मौत हो चुकी थी. बच्ची की पानी में डूबने से मौत हुई. दोनों बच्ची की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया. जानकारी के मुताबित घटना के समय नाला खुला था और भीड़ अधिक थी जिसके कारण बच्चियां निकल नहीं पा रही थीं.

और पढ़ें- UP Officers Suspended: योगी सरकार में लापरवाहों का बचना मुश्किल, चकबंदी समेत कई अफसरों पर गिरी सस्पेंशन की गाज

Read More
{}{}