trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02020472
Home >>आगरा

Mathura news: "भगवान केशव" के नाम इलाहाबाद HC ने जारी किया एंट्री पास, आधार नंबर से लेकर फोन नंबर तक सब कुछ है लिखा

Mathura news: श्रीकृष्ण जन्मभूमि-ईदगाह विवाद की सुनवाई के बीच इलाहाबाद हाईकोर्ट ने "भगवान केशव" के नाम एंट्री पास जारी किया है.  इस पास में 'ठाकुर केशव जी महाराज' नाम के साथ मोबाइल नंबर, केस नंबर, एड्रेस आदि लिखा है.    

Advertisement
 Mathura news: "भगवान केशव" के नाम इलाहाबाद HC ने जारी किया एंट्री पास, आधार नंबर से लेकर फोन नंबर तक सब कुछ है लिखा
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 20, 2023, 05:19 PM IST

Mathura news:  इलाहाबाद हाईकोर्ट में श्रीकृष्ण जन्मभूमि-ईदगाह विवाद की सुनवाई जारी है. इस बीच हाईकोर्ट ने 'भगवान केशव' के नाम पर एंट्री पास जारी किया है. कोर्ट ने वादी के तौर पर ये पास जारी किया है. श्रीकृष्ण जन्मभूमि-ईदगाह विवाद को लेकर इलाहाबाद हाई कोर्ट में सुनवाई चल रही है. सुनवाई के बीच हाईकोर्ट ने एक पास जारी किया है. कोर्ट ने यह पास "भगवान केशव" के नाम पर जारी किया है. इस पास में 'ठाकुर केशव जी महाराज' नाम के साथ मोबाइल नंबर, केस नंबर, एड्रेस आदि लिखा है. वहीं, उम्र के कॉलम में 'जीरो वर्ष' दर्शाया गया है. पास में आधार नंबर का भी जिक्र है.

आपको बता दें कि वर्तमान में बीते दिनों इलाहाबाद हाईकोर्ट में जन्मभूमि-ईदगाह विवाद से जुड़ी याचिकाओं पर सुनवाई हुई है. जिसमें हिंदू पक्षकार भगवान कृष्ण को भी लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंचे थे. उन्होंने बाकायदा भगवान के लिए एंट्री पास बनवाया था. श्री कृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह मामले में सुनवाई के लिए इस केस में 'भगवान केशव जी महाराज' को वादी नंबर 6 बनाया गया है, जो खुद मथुरा से चलकर इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंचे.

यह भी पढ़े-  Covid Alert: दिल्ली-हरियाणा में कोरोना के मामलों से सतर्क उत्तराखंड सरकार, जनता और अस्पतालों के लिए एडवाइजरी जारी

Read More
{}{}