trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01759113
Home >>आगरा

Aligarh News: झाड़-फूंक करने वाले तांत्रिक पर जानलेवा हमला, क्या कमरा बंद कर किया था गंदा काम?


Aligarh News: मंदिर में सो रहे पुजारी पर हमलावरों ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें पुजारी गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजनों ने पुलिस की मदद से उपचार के लिए अस्पताल के लिए भर्ती करवाया. 

Advertisement
Aligarh News: झाड़-फूंक करने वाले तांत्रिक पर जानलेवा हमला, क्या कमरा बंद कर किया था गंदा काम?
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 29, 2023, 01:26 PM IST

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां मंदिर में सो रहे पुजारी पर तीन बदमाशों ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए. खून से लथपथ पुजारी को जमीन पर पड़ा देख उनके नातिन ने शोर मचा दिया. बच्चे की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल मंदिर के पुजारी को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उन्ही हालात नाजुक बनी हुई है.

यहां की है घटना 
अलीगढ़ जिले के टप्पल के जरतौली क्षेत्र में प्राचीन शिव मंदिर है. मिली जानकारी के मुताबिक इस मंदिर में पिछले दो साल से जहां पिछले 2 साल से हरियाणा के रहने वाले पुजारी गुरुदत्त शिव मंदिर में पूजा अर्चना कराते हैं. बताया जा रहा है कि पुजारी गुरुदत्त मंदिर प्रांगण में आराम कर रहे थे. तभी तीन अज्ञात युवक आए और जान से मारने की नियत से धारदार हथियार से पुजारी गुरुदत्त पर हमला कर दिया. हमले में पुजारी गंभीर रूप से घायल हो गए. परिजनों ने बताया की अपराधियों ने लूटपाट की नियत से पुजारी पर जानलेवा हमला किया है. आरोपियों ने पुजारी पर तमंचे की बट और धारदार हथियार से हमला किया. 

तीनों आरोपी गिरफ्तार 
वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस ने गंभीर रूप से घायल पुजारी को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती करवाया. वहीं आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश देनी शुरू कर दी. घटना के कुछ ही देर बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को धर दबोचा और जेल भेजा.

आरोपियों की मां ने बताई चौंकाने वाली बात 
वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस ने कुछ ही घंटों में धर दबोचा और जेल भेज दिया. वहीं इस मामले में आरोपी की मां ने पुलिस को चौंकाने वाली बात बताई. महिला ने पुजारी पर हमला करने के पीछे की वजह बताते हुए कहा कि बच्चे की तबियत खराब होने पर बहू और देवर पुजारी के पास गए थे. इस दौरान पुजारी ने देवर को नीम की पत्ती लेने के लिए बाहर भेज दिया. इसके बाद पुजारी ने उनकी बहू के साथ छेड़छाड़ की और अभद्र व्यवहार किया था. बहू ने घर जाकर अपने साथ हुई अप्रिय घटना के बारे में बताया. इसी वजह से पुजारी पर हमला हुआ है.

WATCH: कुंडली में मचा रहा हो कोई भी ग्रह उत्पात, भगवान शिव की कृपा से ऐसे होगा शांत

Read More
{}{}