trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02087110
Home >>आगरा

Mathura Accident: बरसाना में कार ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, दो भाइयों और बहनोई की मौत

Mathura Accident: मथुरा में एक ही बाइक से जा रहे तीनों लोगों को कार ने रौंद दिया. सभी की मौके पर ही मौत हो गई. ये लोग बरसाना से दर्शन करके वापस आ रहे थे  

Advertisement
Mathura Accident: बरसाना में कार ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, दो भाइयों और बहनोई की मौत
Stop
Updated: Jan 31, 2024, 11:36 AM IST

कन्हैया लाल शर्मा/ मथुरा: उत्तर प्रदेश के बरसाना थाना क्षेत्र में एक बड़ा हादसा हो गया है.  यहां एक कार और मोटरसाइकिल की टक्कर में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई. मृतकों के परिजनों के घर में हड़कंप मच गया. तीनों बरसाना स्थित लाडली जी मंदिर में राधारानी के दर्शन कर बाइक से भरतपुर लौट रहे थे. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए देर रात मथुरा स्थित मोर्चरी भेजा.

मुख्यमंत्री योगी ने जनपद मथुरा में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है. मुख्यमंत्री जी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री जी ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है.

दुर्घटना में 3 लोगों की मौत
बरसाना-गोवर्धन मार्ग स्थित गांव सीह में मंगलवार शाम हुए सड़क हादसे में राजस्थान के डीग के चचेरे-तहेरे भाइयों और उनके भरतपुर निवासी बहनोई की मौत हो गई. तीनों बरसाना स्थित लाडली जी मंदिर में राधारानी के दर्शन कर बाइक से भरतपुर लौट रहे थे. रास्ते में कार ने बाइक में सामने से टक्कर मार दी. तीनों मृतक अपने-अपने घर के इकलौते चिराग थे.  पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए देर रात मथुरा स्थित मोर्चरी भेज जरूरी कार्रवाई में जुट गई.

मृतक के नाम
मृतकों की पहचान अभिषेक उर्फ अंकित सैनी (22) पुत्र महेश सैनी, उसके चाचा का बेटा अंकुर सैनी (24) पुत्र निरोती सैनी निवासीगण कस्बा डीग, राजस्थान व अभिषेक का बहनोई सनी उर्फ गौरव (28) पुत्र स्वः ब्रजेश सैनी निवासी गणेश कॉलोनी चामड़ गेट, भरतपुर, के रूप में की गई है.

एसपी ने कहा?
मथुरा के एसपी ग्रामीण त्रिगुण बिसेन ने कहा, 'बरसाना थाना क्षेत्र में बरसाना-गोवर्धन रोड पर एक कार और मोटरसाइकिल की आपस में टक्कर हो गई। इस घटना में मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई। उनके परिजनों को सूचित किया गया है। कानूनी कार्रवाई की जा रही है।'

बदायूं-कार और ट्राला की टक्कर हादसे में 8 लोग घायल
वहीं बदायूं में अर्टिगा कार और ट्राला के बीच हुई टक्कर में 8 लोग घायल हो गए हैं. सभी लेखाकार लखनऊ ट्रेनिंग के लिए जा रहे थे. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मूसाझाग थाना इलाके के गुलड़िया पर ये हादसा हुआ.

कार ने रौंदा
लखीमपुर खीरी के सदर कोतवाली में सड़क किनारे चल रहे एक शख्स अचानक से सड़क पर गिर गया. पीछे से आ रही लाल रंग की कार ने उसे रौंद दिया. गंभीर रूप से घायल हुए युवक को आनन फानन में जिला अस्पताल भेजा गया, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल शख्स को हार्ट अटैक आने के चलते सड़क पर गिरने की बात कही जा रही है. घटना का सीसीटीवी पास में लगे एक कैमरे में कैद हो गया.

फर्रुखाबाद-कोहरे का कहर
फर्रुखाबाद में एक बार फिर कोहरे का कहर देखने को मिला है. पिकअप में रोडवेज बस ने टक्कर मारी जिससे पशु व्यापारी की मौत हो गई और उसका एक साथी घायल हो गया. रायपुर के रहने वाले राशिद अपने साथी रहीश, अबरार के साथ जानवर बेचने जा रहे थे. रास्ते में पिकअप को खड़ा कर जानवरों को देख रहे थे तभी अनियंत्रित रोडवेज बस ने खड़ी पिकअप में टक्कर मार दी. पशु व्यापारी राशिद की मौके पर ही मौत हो गई और साथी रहीश घायल हो गया. बस चालक मौके पर बस छोड़कर फरार हो गया.  पुलिस ने बस को कब्जे में लिया है.मामला कोतवाली कायमगंज के डेडीकोन का मामला.

हरदोई-रोडवेज बस और प्राइवेट बस में भीषण टक्कर
हरदोई में रोडवेज बस और प्राइवेट बस में भीषण टक्कर हो गई. प्राइवेट डबल ट्रैकर बस के कंडक्टर की मौके पर ही मौत हो गई. ड्राइवर की हालत नाजुक बताई जा रही है.दोनों बसों में सवार कई लोग घायल हो गए हैं. रोडवेज पाली से हरदोई जा रही थी. प्राइवेट बस दिल्ली से वापस आ रही थी.  दोनों बसों की आमने -सामने टक्कर  हो गई. पाली शाहबाद मार्ग गोपालपुर गांव के पास  हादसा हुआ.

UP Gold Silver Price Today: फिर बढ़े सोने-चांदी के दाम, जानें महीने के आखिरी दिन यूपी में कितना महंगा हुआ गोल्ड-सिल्वर 

Rampur News: सपा नेता आजम खान की बढ़ी मुश्किलें, मारपीट, डकैती मामले में कोर्ट आज सुना सकती है फैसला
 

 

 

 

 

Read More
{}{}