Home >>आगरा

Mathura news: मौका मिलेगा तो फिर से करूंगी सेवा, 2024 लोकसभा चुनाव से ड्रीम गर्ल ने उठाया पर्दा

Mathura news: भारतीय जनता  पार्टी की स्टार प्रचारक और मथुरा से भाजपा की सांसद हेमा मालिनी ने जी मीडिया से की एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा की मथुरा सर्वे में भी आगे बहुत कुछ अच्छा देखने को मिलेगा.  

Advertisement
Mathura news: मौका मिलेगा तो फिर से करूंगी सेवा, 2024 लोकसभा चुनाव से ड्रीम गर्ल ने उठाया पर्दा
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 02, 2024, 09:56 PM IST

Mathura news: भारतीय जनता  पार्टी की स्टार प्रचारक और मथुरा से भाजपा की सांसद हेमा मालिनी ने जी मीडिया से की एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा की मथुरा सर्वे में भी आगे बहुत कुछ अच्छा देखने को मिलेगा. सांसद  मालिनी ने अयोध्या में भगवान राम के मंदिर में स्थापना को लेकर कहा कि यह पल उनके लिए काफी महत्वपूर्ण है. सांसद हेमा मालिनी ने ये भी कहा कि पिछली सरकारों ने इस ओर ध्यान नहीं दिया जैसे तुलसीदास जी ने अयोध्या का उल्लेख किया था, उस ओर ध्यान नहीं दिया गया. 

हेमा मालिनी ने कहा कि 17 जनवरी को अयोध्या में अपनी मीराबाई पर एक प्रस्तुति देंगी आपको याद होगा हाल ही में मथुरा में भी उन्होंने मीराबाई पर प्रस्तुति दी थी 15 साल मीराबाई वृंदावन में रही थी, लेकिन पिछली सरकारों में भी इस और कोई ध्यान नहीं दिया गया.  2024 में लोकसभा चुनाव के सवाल पर सांसद हेमामालिनी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी फिर एक बार सरकार बनाएगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में विकास हो रहा है.

हेमा मालिनी ने कहा कि मथुरा में उन्होंने विकास कार्य कराया है, अगर उनसे बेहतर कोई मिले जो उनके विकास कार्य को आगे ले जा सके. लेकिन अगर ऐसा नहीं हुआ तो उन्हें बहुत दुख होगा और उन्हें अगर मौका मिलता है. तो वह फिर मथुरा और बृजवासियों की सेवा करना चाहेंगी.

यह भी पढ़े- Yogiaditya Nath: लखनऊ मेट्रो के विस्तार का ऐलान, कानपुर-आगरा मेट्रो पर सीएम योगी ने दी गुड न्यूज

{}{}