trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02159110
Home >>आगरा

Mathura News: दोस्त ही बने दोस्त की जान के दुश्मन, प्रेम प्रसंग के चलते वारदात को दिया अंजाम

Mathura News: पुराने प्रेम-प्रसंग के चलते कुछ दोस्तों ने मिलकर अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया. देर रात तक पुलिस मामले की जांच में जुटी रही. कुछ संदिग्धों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

Advertisement
up police
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 16, 2024, 11:30 AM IST

Mathura News: उत्तर प्रदेश के मथुरा से मृतक के परिवार की एक युवती को लेकर पूर्व के प्रेम प्रसंग की रंजिश में हत्या का मामला सामने आया है. जहां पर एक युवक की हथियार से गोदकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है. कि आरोपी मृतक के दोस्त थे. प्रेम प्रसंग के चलते इस वारदात को अंजाम देने की बात सामने आ रही है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जरूरी कार्रवाई के बाद जांच में जुट गई. इस  मामले में कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.
 
जानें क्या है पूरा मामला

बता दें, सुरीर कोतवाली क्षेत्र में सुरीर भदनवारा मार्ग पर मंदिर के पास शुक्रवार रात एक युवक की उसके दोस्तों ने सूए से गोदकर कर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि मृतक के परिवार की एक युवती को लेकर पूर्व के प्रेम प्रसंग के कारण इस वारदात को अंजाम दिया गया. 
दरअसल, हेमंत सिंह निवासी सुरीर कस्बा शुक्रवार देर रात भदनवारा मार्ग की ओर गया था. तभी उसके गांव के साथी उसे मिले और वे उसे अपने साथ ले गए. उसके दोस्तों ने  भदनवारा रोड स्थित मंदिर के समीप हेमंत की सूए से गोदकर कर हत्या कर दी. हत्या को अंजाम देकर वे लोग मौके पर वहां से फरार हो गए. भदनवारा रोड से होकर गुजर रहे राहगीरों ने मृत अवस्था में पड़े युवक को देख सूचना सुरीर पुलिस को दी.

रंजिश के चलते वारदात की आशंका
सूचना पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजीव कांत मिश्र पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. जहां ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले लिया और मोर्चरी के लिए भेजा है. एसपी देहात त्रिगुण बिसेन ने बताया हेमंत के परिवार की एक युवती के गांव के ही संदीप नाम के युवक द्वारा बहला-फुसलाकर ले जाने के मामले में जनवरी 2023 में दर्ज कराए मुकदमे की रंजिश का मामला सामने आ रहा है.

अभी तक की पुलिस जांच पड़ताल में यह भी पता लगा है कि संदीप के साथ उसका भाई भी था, जो की हत्या में शामिला रहा. उनकी गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं. शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेजा गया है. मामले में कई पहलुओं की जांच की जा रही है. परिवार वालों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया.

Read More
{}{}