trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01959238
Home >>आगरा

Firozabad News: पत्नी को बिस्तर पर गैर मर्द के साथ देख पति हुआ बेकाबू, ऐसे उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में हुए रामविलास उर्फ पप्पू की हत्या का चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. पुलिस ने हत्या का पर्दाफाश करते हुए बताया कि अवैध संबंधों के कारण रामविलास को मौत के घाट उतारा गया था.

Advertisement
Murder in Firozabad
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 14, 2023, 08:26 PM IST

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में हुए रामविलास उर्फ पप्पू की हत्या का चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. पुलिस ने हत्या का पर्दाफाश करते हुए बताया कि अवैध संबंधों के कारण रामविलास को मौत के घाट उतारा गया था. पुलिस ने इस मामले में दो भाइयों को गिरफ्तार किया है.

यह है पूरा मामला...
यूपी के फोरोजाबाद के थाना अरांव में रामविलास उर्फ़ पप्पू का शव अरांव के कुंजपुर हवेली के पास जली हुई हालत में कुएं के अंदर मिला था. रामविलास का शव मिलने से आस पास के इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया था. हत्या के बाद रामविलास के भांजे मनोज ने कृष्ण मुरारी सहित चार अन्य पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी. मनोज की तहरीर के आधार पर पुलिस ने शुरू कर दी थी. 

ऐसे उतारा मौत के घाट...
पुलिस ने इस मामले में कृष्ण मुरारी उर्फ दर्शन सिंह और उसके भाई कायम सिंह को गिरफ्तार कर उनके पूछताछ शुरू कर दी. पूछताछ में आरोपी दर्शन सिंह ने पुलिस को चौंकाने वाली बात बताई. कृष्ण मुरारी ने बताया कि उसने रामविलास को उसकी पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. दरअसल रामविलास की बहन की शादी कुंजपुर में हुई थी. रामविलास का अपनी बहन के यहां आना जाना था. इसी दौरान उसकी मुलाकात दर्शन सिंह से हो गई थी. दर्शन सिंह हरियाणा में किसी फैक्ट्री में काम करता था और ज्यादातर बाहर रहता था. 

बनाए शारीरिक संबंध 
दर्शन सिंह ने बताया कि रामविलास ने उसकी पत्नी के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए और उसकी वीडियो भी बना ली. वह वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए बार-बार उसकी पत्नी से शारीरिक संबंध बनाता रहा. इसके बाद दर्शन सिंह ने रामविलास को जान से मारने की ठान ली. दर्शन सिंह ने अपनी पत्नी से फोन कर रामविलास को अपने घर बुलाया और इसके बाद खुरपी से वार कर उसको मौत के घाट उतार दिया. 

शव को जलाकर कुएं में फेंका 
दर्शन सिंह और उसकी पत्नी ने रामविलास का शव प्लास्टिक की पन्नी में पैक करके रख दिया और खून से सने कपड़ो और गद्दे को जला दिया.  वहीं रामविलास का शव ठिकाने लगाने के लिए दर्शन सिंह ने अपने भाई कायम सिंह की मदद ली. दोनों ने मिलकर रामविलास का शव जलाया और पास के कुएं में फेंक दिया. पुलिस ने हत्या को अंजाम देने वाली खुरपी को बरामद कर लिया है.

Watch: राहुल की डायरी से बढ़ेंगी एल्विश यादव की मुश्किलें, पुलिस टीम कर रही है जांच

Read More
{}{}