Home >>आगरा

प्रेग्‍नेंट महिला को दवा के बहाने पिला दिया टॉयलेट क्‍लीनर, नवजात की मौत, यूपी में हैरान करने वाली घटना

Agra News :  टेढ़ी बगिया निवासी नेहा की शादी 15 अप्रैल 2022 को छलेसर निवासी करन के साथ हुई थी. नेहा के घर वालों का कहना है कि शादी के समय उन्‍होंने सभी जरूरतों की चीजें दीं. साथ ही दूल्‍हे पक्ष की मांग को पूरी की गई थी. आरोप है कि इसके बाद भी ससुराल पक्ष अतिरिक्‍त दहेज की मांग करने लगा. 

Advertisement
प्रेग्‍नेंट महिला को दवा के बहाने पिला दिया टॉयलेट क्‍लीनर, नवजात की मौत, यूपी में हैरान करने वाली घटना
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 12, 2023, 07:17 PM IST

Agra News : आगरा के एत्‍मादपुर से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां दहेज न मिलने पर ससुराल वालों ने महिला को न केवल भूखा-प्‍यासा रखा, बल्कि तबीयत खराब होने पर दवा के नाम पर टॉयलेट क्‍लीनर पिला दिया. इससे महिला की हालत बिगड़ गई. वहीं, समय से पहले डिलीवरी कराने से नवजात की मौत हो गई. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, टेढ़ी बगिया निवासी नेहा की शादी 15 अप्रैल 2022 को छलेसर निवासी करन के साथ हुई थी. नेहा के घर वालों का कहना है कि शादी के समय उन्‍होंने सभी जरूरतों की चीजें दीं. साथ ही दूल्‍हे पक्ष की मांग को पूरी की गई थी. आरोप है कि इसके बाद भी ससुराल पक्ष अतिरिक्‍त दहेज की मांग करने लगा. 

खाना-पीना देना बंद किया 
करन आए दिन बुलेट की मांग कर उत्‍पीड़न करने लगा. इस बीच नेहा प्रेग्‍नेंट भी हो गई. आरोप है कि गर्भवती होने की बात ससुराल वालों को पता चली तो उन्‍होंने खाना-पीना देना बंद कर दिया. इतना ही नहीं एक बाद तबीयत खराब होने पर उसने दवा मांगी तो ससुराल वालों ने उसे दवा के नाम पर टॉयलेट क्‍लीनर पिला दी. 

अस्‍पताल में पूरा इलाज नहीं कराया 
इस दौरान नेहा की हालत ज्‍यादा खराब हो गई. आसपास के लोगों ने उसे एक निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया. आरोप है कि बिना डॉक्‍टर को बताए उसके ससुराल वाले उसे बाहर निकाल कर घर ले गए. पूरा इलाज नहीं कराया. आरोप है कि समय से पहले डिलीवरी करा दी. इससे नवजात बच्‍चे की मौत हो गई. 

Diwali 2023: दिवाली के दिन अपने राशि के हिसाब से पहना कपड़ा तो बरकत में लगेगी चार चांद, जानिए क्या कहती है आपकी राशि

{}{}