trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02030597
Home >>आगरा

कोहरे का कहर! आगरा नेशनल हाइवे पर टकराई 20 से ज्यादा गाड़ियां, एक की मौत- कई घायल

Agra National Highway Accident: घने कोहरे के कारण आगरा के राष्ट्रीय राजमार्ग पर भयंकर हादसा हो गया. मंगलवार 26 दिसंबर की आधी रात एक के बाद एक 20 से ज्यादा वाहन आपस में भिड़ गए. इस हादसे में 1 की मौत और कई लोगों के घायल होने की खबर है. जानें कैसे हुआ इतना बड़ा हादसा...  

Advertisement
Agra National Highway Accident
Stop
Sandeep Bhardwaj|Updated: Dec 27, 2023, 11:17 AM IST

Agra Road Accident: उत्तर भारत में घने कोहरे का प्रकोप देखने को मिल रहा है. कई इलाकों को कोहरा इतना भयंकर है कि विजिबिलिटी जीरो है. घने कोहरे के कारण सड़कों पर वाहनों को चलाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. उधर, कोहरे के कारण दिल्ली आने और दिल्ली से जाने वाली ट्रेनों (Indian Railway) के संचालन पर भी खासा प्रभाव पड़ा है. कोहरा लोगों के लिए तमाम मुश्किलें खड़ी कर रहा है. बुधवार (27 दिसंबर) को आगरा नेशनल हाइवे पर बड़ा हादसा हो गया. कोहरे की वजह से 20 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकरा गईं. सभी वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. एक की मौके पर मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं. घटनास्थल पर राहत बचाव जारी है. सभी घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करा दिया है. पुलिस सभी वाहनों को निकालने में जुटी है. ये घटना आगरा थाना ट्रांस यमुना क्षेत्र झरना नेशनल हाइवे की बताई जा रही है.

आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हादसा
घने कोहरे का असर पूरे उत्तर प्रदेश में देखने को मिल रहा है. कोहरे के कारण विजिबिलिटि जीरो को बराबर है.  गाड़ी चलाने वालों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. बुधवार 27 दिसंबर की सुबह आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा हो गया है. यहा 6 गाड़ियां आपस में टकरा गई हैं. इनमें 1 ट्रक, 2 कार और 3 बसें शामिल हैं. यह घटना बांगरमऊ थाना इलाके के नसिरपुर गांव के पास की है. 

प्रदेश में अन्य सड़क हादसे
पेरिफेरल हाईवे 
घने कोहरे के कारण ईस्टर्न पेरिफेरल हाईवे पर हुआ सड़क हादसा. श्रद्धालुओं से भरा टेंपो ट्रैवलर ट्रक में पीछे से टकराया. इस भीषण हादसे में दो श्रद्धालुओं की मौके पर मौत हो गई. खबर लिखे जाने तक 10 श्रद्धालुओं के घायल होने की सूचना थी. मथुरा वृंदावन से दर्शन कर लोट रहे थे पंजाब के श्रद्धालु. घायलों का इलाज बागपत जिला अस्पताल में किया जा रहा है. यह हादसा खेकड़ा थाना क्षेत्र में बड़ा गांव के निकट पेरिफेरल हाईवे पर पर हुआ. 

यह खबर भी पढ़ें- UPSRTC Advisory: इस कारण नहीं चलेंगी रोडवेज बसें, यूपी परिवहन ने जारी किया आदेश, पढ़ें जरूरी पॉइंट्स

नेशनल हाइवे 19
चंदौली में दर्दनाक सड़क हादसे से पिता पुत्र की मौत. नेशनल हाइवे 19 पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से पिता पुत्र की मौत. वाराणसी से वापस आ रहे थे पिता- पुत्र. सदर कोतवाली क्षेत्र के विसुंधरी गावं के निवासी बताये जा रहे है मृतक. पुलिस ने दोनों शवो को कब्जे मे लेकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. अलीनागर थाना क्षेत्र के सिंघिताली गांव के समीप हाइवे पर मंगलवार रात हुई घटना. 

Read More
{}{}