trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02016311
Home >>देहरादून

Animal movie: अल्मोड़ा पहु्ंचे रणबीर कपूर के भाई जित्ता, अभिनेता विक्रम बख्शी ने कहा उम्मीद नहीं थी कि......

Animal movie: फिल्म में रणबीर कपूर के भाई जित्ता का रोल निभा रहे अभिनेता विक्रम बख्शी फिल्म के प्रमोशन के लिए आज अल्मोड़ा पहुंचे है. उन्होंने अल्मोड़ा में मीडिया से बातचीत में कहा कि दर्शकों के प्यार के चलते फिल्म लगातार नए रिकॉर्ड बना रही है.   

Advertisement
Animal movie: अल्मोड़ा पहु्ंचे रणबीर कपूर के भाई जित्ता, अभिनेता विक्रम बख्शी ने कहा उम्मीद नहीं थी कि......
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 18, 2023, 01:03 PM IST

Animal movie: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की हालिया रिलीज फिल्म ''एनिमल'' इस समय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ के पार हो गई है. फिल्म में रणबीर कपूर के भाई जित्ता का रोल निभा रहे अभिनेता विक्रम बख्शी फिल्म के प्रमोशन के लिए आज अल्मोड़ा पहुंचे. नार्थ स्टार पलैक्स सिनेमाज में उन्होंने दर्शकों के साथ एनिमल मूवी देखी. इस दौरान फैंस ने एक्टर विक्रम बख्शी के साथ जमकर सेल्फी ली. वही, मीडिया से बातचीत में एक्टर विक्रम बख्शी से कहा कि दर्शकों के प्यार के चलते फिल्म लगातार नए रिकॉर्ड बना रही है. 

उन्होंने कहा कि फिल्म इतनी सुपरहिट होगी इसकी उम्मीद नहीं थी. साथ ही साथ उन्होंने ये उत्तराखंड में फिल्म बनाने की संभावना को लेकर भी चर्ची की उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में फिल्म बनाने के लिए कई बेहतरीन लोकेशन है, इसके लिए सभी को मिलकर प्रयास करने होंगे.फिल्म एनिमल को लेकर हुई कॉन्ट्रोवर्सी पर विक्रम बख्शी ने कहा कि लोग वास्तविक व काल्पनिक दोनों के अंतर को समझते है और हर किसी को यह फर्क समझना चाहिए और सिनेमा को सिनेमा की तरह देखना चाहिए.  

विक्रम बख्शी ने फिल्म को केवल मनोरंजन के तौर पर देखने की अपील जनता से की है. उन्होंने कहा है, कि सिनेमा को देखते वक्त हमें तय करना चाहिए कि हम सिनेमा के वास्तविक व काल्पनिक दोनों के अंतर को समझे फिर फिल्म देखने का नजरिया तय करे. इस दौरान गिरीश धवन, हिमांशु बिष्ट, विपिन सिंह राणा, अजय लटवाल, नीरज आर्या आदि मौजूद रहे.

यह भी पढ़े- Parliament Security Breach: संसद सुरक्षा में सेंध लगाने के आरोपी सागर ने कहा- कुछ गलत नहीं किया है..., घरवालों के सामने खोली जुबान

Read More
{}{}