trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01984989
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Accident In UP: यूपी के फिरोजाबाद और बुलंदशहर में बड़ा सड़क हादसा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत, दो घायल

Accident In UP: यूपी के अलग-अलग शहरों में दो सड़क हुए हैं जिनमें तीन लोगों की जान चली गई है. पहला हादसा फिरोजाबाद में और दूसरा सड़क हादसा बुलंदशहर में हुआ... पुलिस दोनों मामलों की जांच में जुटी है.

Advertisement
Accident In UP: यूपी के फिरोजाबाद और बुलंदशहर में बड़ा सड़क हादसा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत, दो  घायल
Stop
Preeti Chauhan|Updated: Nov 30, 2023, 06:48 AM IST

प्रमेंद्र कुमार/मोहित: उत्तर प्रदेश के अलग-अलग शहरों में दो सड़क हादसों तीन लोगों की मौत हो गई है और दो घायल हो गए हैं. पहला हादसा प्रदेश के फिरोजाबाद में हुआ जहां बुधवार देर शाम एक अनियंत्रित बाइक आगे चल रही ईंटों से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली में घुस गई. इस दर्दनाक हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरे की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं दूसरा हादसा बुलंदशहर के पहासू थाना इलाके में हुआ जहां  टैंकर ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला जिसमें एक की मौत हो गई और एक घायल हो गया. 

पहला हादसा
ये सड़क हादसा  फिरोजाबाद जिले के नसीपुर थाना क्षेत्र का है जहां बुधवार की देर शाम को एक अनियंत्रित बाइक आगे चल रही ईंटों से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली में घुस गई. इस दर्दनाक हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरे की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे के शिकार तीनों लोग खेत की बुवाई करने के लिए जा रहे थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया. घायल का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया है और चालक की तलाश की जा रही है. पुलिस के अनुसार थाना मक्खनपुर के बदनपुर गांव के गिरीश बाबू, बबलू, और मंगल सिंह खेत की बुवाई करने के लिए जा रहे थे. जैसे ही इनकी बाइक गांव छेछापुर पुलिया के निकट पहुंची. तभी सामने चल रही ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से बाइक जा टकराई. 

ओवरलोड था ट्रक
ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने तीनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया. जिनमें से डॉक्टरों ने गिरीश बाबू और बबलू को मृत घोषत कर दिया है. मंगल सिंह को गंभीर हालत में इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया है. सीओ सिरसागंज ने बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में ले लिया गया है. जबकि, उसका चालक फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है. ट्रैक्टर में ईंटे लदीं थी और वह ओवरलोड था. बाइक सवारों ने उसमें पीछे से टक्कर मारी है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

दूसरा हादसा
सड़क हादसे की दूसरी घटना बुलंदशहर के पहासू थाना क्षेत्र में हुई जहां, सीरे के टैंकर ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला. बाइक सवार दो युवकों में से एक युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई.  दूसरा गंभीर हालत में हायर सेंटर अलीगढ़ के लिए रेफर किया गया. इस घटना की सूचना पर पहासू थाना पुलिस और क्षेत्रवासी घटनाक स्थल पट पहुंचे. पहासू थाना पुलिस ने युवक के शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. ये हादसा पहासू थाना क्षेत्र के कस्बा पहासू के छतारी रोड का है.

UP gold-silver-price-today: सोने के रेट में जबरदस्त तेजी, इतने रुपये बढ़ा, चांदी ने भी मारी उछाल, जानें यूपी में गोल्ड-सिल्वर का ताजा रेट

UP Petrol Diesel Price: गाड़ी की टंकी फुल कराने से पहले जानें पेट्रोल-डीजल के रेट, जानें आपके शहर में क्या भाव मिल रहा 1 लीटर तेल?

यह भी पढे़- Ghaziabad news: गाजियाबाद में पकड़ा गया नकली दवा का जखीरा, बड़े मेडिकल स्टोरों को करते थे सप्लाई

Read More
{}{}