trendingNow11204780
Hindi News >>देश
Advertisement

Osama Bin Laden: सरकारी घर पर लगाई आतंकी लादेन की फोटो, बताया- दुनिया का बेस्ट इंजीनियर

Osama Bin Laden: बिजली विभाग में तैनात एसडीओ रविंद्र प्रकाश गौतम उस समय चर्चा में आ गए जब उन्होंने सरकारी घर के बाहर लादेन की फोटो लगाकर आतंकी की नीतियों का बखान किया और उसे दुनिया का बेस्ट इंजीनियर तक बता डाला. 

Osama Bin Laden: सरकारी घर पर लगाई आतंकी लादेन की फोटो, बताया- दुनिया का बेस्ट इंजीनियर
Stop
Updated: Jun 01, 2022, 08:18 PM IST

SDO glorifying the terrorist Osama Bin Laden: अलकायदा सरगना ओसामा बिन लादेन को अमेरिका के सील कमांडोज ने दो दशक पहले मौत के घाट उतार दिया था. लेकिन यूपी के फर्रुखाबाद में एक सरकारी कर्मचारी आज भी आतंकी लादेन का फैन है और उसने अपने सरकारी घर पर ओसामा बिन लादेन की फोटो लगाई जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. यही नहीं अधिकारी का कहना है कि वह लादेन की नीतियों का बड़ा प्रशंसक है.

लादेन को बताया बेस्ट इंजीनियर

यह अनोखा मामला फर्रुखाबाद के नवाबगंज इलाके का है. यहां बिजली विभाग में तैनात एसडीओ रविंद्र प्रकाश गौतम उस समय चर्चा में आ गए जब उन्होंने सरकारी घर पर लादेन की फोटो लगाकर आतंकी की नीतियों का बखान किया और उसे दुनिया का बेस्ट इंजीनियर तक बता डाला. अब पूरी दुनिया जिसे आतंकी मानती है उसे एक सरकारी कर्मचारी बेस्ट इंजीनियर बताएगा तो विवाद होना तय है. विवाद बढ़ने के बाद लादेन की फोटो को हटा लिया गया है और एसडीओ को सस्पेंड किया गया है.

ये भी पढ़ें: वो एक घंटा जब बच सकती थी सिंगर KK की जान, कंसर्ट के दौरान मिले थे ऐसे संकेत

एसडीओ के घर पर लगी लादेन की फोटो वायरल होने के बाद सुपरिटेंडेंट इंजीनियर विद्युत ने इस मामले की एक रिपोर्ट शासन को भेज दी है. लेकिन एसडीओ अब भी बेबाकी से लादेन का बखान कर रहे हैं. उन्होंने लादेन की तारीफ करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी विवादित बयान दिया है. इस मामले पर जिला प्रशासन हरकत में आ गया था. 

अब मामले की होगी जांच

एसडीओ के घर के बाहर लादेन की जो फोटो लगी थी उस पर लिखा, 'श्रद्धेय ओसामा बिन लादेन, विश्व का सर्वश्रेष्ठ अवर अभियंता.' एसडीओ रविंद्र प्रकाश ने लादेन को अपना आइडियल बताकर सनसनी पैदा कर दी है. जैसे ही इस विवाद ने तूल पकड़ा तब से रविंद्र प्रकाश अंडरग्राउंड हो गए हैं और अब फोटो भी हटा ली गई है. लेकिन वरिष्ठ अधिकारी मामले की जांच की बात जरूर कह रहे हैं.

TV News पर पहली बार

LIVE TV

Read More
{}{}