trendingNow11505423
Hindi News >>देश
Advertisement

Agra: ताजमहल देखने पहुंचा विदेशी पर्यटक पाया गया कोरोना पॉजिटिव, रिपोर्ट आने के बाद 'लापता'

Covid Test Report: एक पर्यटक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. पर्यटक विदेशी बताया जा रहा है. रिपोर्ट आने के बाद से ही वह गायब है. चिकित्सा एजेंसियां विदेश पर्यटक की तलाश कर रही हैं.

Agra: ताजमहल देखने पहुंचा विदेशी पर्यटक पाया गया कोरोना पॉजिटिव, रिपोर्ट आने के बाद 'लापता'
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 28, 2022, 10:24 PM IST

Agra Covid Report: उत्तर प्रदेश के आगरा में ताजमहल घूमने आए एक पर्यटक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. पर्यटक विदेशी बताया जा रहा है. रिपोर्ट आने के बाद से ही वह गायब है. चिकित्सा एजेंसियां विदेश पर्यटक की तलाश कर रही हैं.

बता दें कि चीन समेत कई देशों में कोरोना के मामले बढ़ने के बाद लोग अलर्ट होने पर मजबूर हो गए हैं. कोरोना के खतरे को देखते हुए प्रशासन ने ताजमहल देखने वाले लोगों के लिए कोविड का टेस्ट अनिवार्य कर दिया है. 

ताजमहल में जो पर्यटक कोरोना संक्रमित पाया है वह अर्जेंटीना का रहने वाला है. बुधवार को कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पर्यटक से संपर्क नहीं हो पा रहा है. माना जा रहा है कि पर्यटक की ओर से दी गई जानकारी और पता गलत है. मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अरुण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि पर्यटक 26 दिसंबर को ताजमहल देखने आया था. यहां पर उसका कोविड टेस्ट किया गया था. नाम और पता भी दर्ज किया गया था.

उन्होंने बताया कि मगर, आज पर्यटक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. रिपोर्ट आने के बाद पर्यटक को तलाशा गया, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है. एलआईयू और संबंधित विभाग पर्यटक की तलाश रहे हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं. 

Read More
{}{}