trendingNow11413343
Hindi News >>देश
Advertisement

Crime: शादी में रसगुल्ले को लेकर चले चाकू, बवाल में एक शख्स की मौत; 1 बुरी तरह जख्मी

UP News: यूपी के आगरा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शादी में रसगुल्ले को लेकर विवाद हो गया. इस विवाद में चाकूबाजी में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया.

Crime: शादी में रसगुल्ले को लेकर चले चाकू, बवाल में एक शख्स की मौत; 1 बुरी तरह जख्मी
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 27, 2022, 05:49 PM IST

UP Crime: उत्तर प्रदेश के आगरा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. शहर के एत्मादपुर थाना क्षेत्र के एक कस्बे में शादी समारोह के दौरान रसगुल्ले को लेकर हुए झगड़े में हुई चाकूबाजी में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया.

रसगुल्ले को लेकर हुआ विवाद

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि बुधवार देर रात आगरा में एत्मादपुर कस्बे के विनायक भवन में खंदौली के व्यापारी वकार के बेटों जावेद और राशिद का निकाह हो रहा था. उन्होंने बताया कि निकाह से पहले ही रात के खाने के दौरान मेहमानों में रसगुल्ले को लेकर कुछ विवाद हो गया और धीरे-धीरे बात इतनी बिगड़ गई की किसी ने चाकू निकाल लिया और उससे लोगों पर वार करने लगा.

जमकर हुई चाकूबाजी

बताया जा रहा है कि बारात अंदर गई तो वहां रसगुल्ले दिए जा रहे थे. एक बाराती ने एक से ज्यादा रसगुल्ले मांगे तो काउंटर पर खड़े युवक ने मना कर दिया. इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया और विवाद इतना बढ़ गया कि रसगुल्लों के लिए चाकू निकल आए. इसके बाद शादी समारोह में जमकर चाकूबाजी हुई, कांटे चले और कुर्सियां फेंक कर मारी जाने लगी.

पुलिस ने बताया कि इस घटना में बरात में आए 20 साल के सनी पुत्र खलील की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि शाहरुख घायल हो गया.

विवाद और चाकूबाजी में दो लोग घायल

आगरा के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यजीत गुप्ता ने बताया की रसगुल्ले को लेकर हुए विवाद और चाकूबाजी में दो लोग घायल हुए थे, जिनमें से एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है और इसमें फॉरेंसिक टीम की भी मदद ली जा रही है.

(इनपुट- भाषा)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}