trendingNow11613042
Hindi News >>देश
Advertisement

शादी में आई लड़की को एक नजर में हुआ प्यार, फिर नहीं हुआ इंतजार, आगे की कहानी दंग कर देगी

Love Story : प्यार न वक्त देखता है न ही जगह. बस हो जाता है. फिर प्यार करने वाले किसी के रोके नहीं रुकते. प्यार और शादी का एक चौंका देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में सामने आया है.

शादी में आई लड़की को एक नजर में हुआ प्यार, फिर नहीं हुआ इंतजार, आगे की कहानी दंग कर देगी
Stop
Zee News Desk|Updated: Mar 16, 2023, 07:32 PM IST

Love Story : प्यार न वक्त देखता है न ही जगह. बस हो जाता है. फिर प्यार करने वाले किसी के रोके नहीं रुकते. प्यार और शादी का एक चौंका देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में सामने आया है. रिश्तेदार के घर शादी अटेंड करने आई लड़की को वहां एक लड़के से प्यार हो गया. प्यार की खुमारी ऐसी चढ़ी कि दोनों एक-दूसरे से शादी करने को बेताब हो गए. आइये आपको बताते हैं आगे क्या हुआ.

मिर्जापुर के विंध्याचल में बिरोही महडोरा गांव हैं. यहां एक शादी समारोह था. एक लड़की अपने बुआ की बेटी के शादी में आई थी. इस दौरान लड़की वहीं के रहने वाले लड़के को देखते ही उसके प्यार में दीवानी हो गई. दोनों ने बातचीत में देरी नहीं लगाई. दोनों को एक-दूसरे इस कदर पसंद आए कि बात शादी तक पहुंच गई.

प्रयागराज की रहने वाली लड़की अपने माता-पिता के साथ मिर्जापुर आई थी. लड़की ने अपने घर वालों को प्यार के बारे में बताया. लड़की के मां और पिता यह सुनकर नाराज हो गए. लड़की लाख कोशिशों के बाद भी वे नहीं माने और शादी समारोह से नाराज होकर वापस प्रयागराज लौट गए.

वहीं, लड़की अपनी बात पर अडिग रही. लड़की और लड़का दोनों उसी वक्त शादी करने के लिए तैयार थे. रिश्तेदार और गांव वालों ने सबकुछ सही देखते हुए हाथ के हाथ दोनों की शादी का बंदोबस्त कर दिया. शादी समारोह के दौरान ही इन दो प्यार करने वालों की भी शादी करा दी गई. लड़की का कन्यादान उसके चाचा ने किया.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}