trendingNow11472142
Hindi News >>देश
Advertisement

Mahakaleshwar Temple में डांस करना महिला पुलिसकर्मियों को पड़ा भारी, हुई ये कड़ी कार्रवाई

Dance Viral Video: महाकालेश्वर मंदिर (Mahakaleshwar Temple) में फिल्मी गाने पर डांस करने वाली दो महिला सिक्योरिटी गार्ड्स को बर्खास्त कर दिया गया है. सोशल मीडिया पर दोनों का वीडियो वायरल हो गया था.

Mahakaleshwar Temple में डांस करना महिला पुलिसकर्मियों को पड़ा भारी, हुई ये कड़ी कार्रवाई
Stop
Vinay Trivedi|Updated: Dec 06, 2022, 11:54 AM IST

Mahakaleshwar Temple Dance: मध्य प्रदेश (MP) में उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर (Mahakaleshwar Temple) परिसर में दो महिला सिक्योरिटी गार्ड्स को फिल्मी गाने पर नाचना भारी पड़ गया है. दोनों महिला सिक्योरिटी गार्ड्स ने ज्योतिर्लिंग मंदिर परिसर में डांस करते हुए अपना एक वीडियो शूट किया और बाद में उसको सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो जब संज्ञान में आया तो प्रशासन ने महाकालेश्वर मंदिर की सुरक्षा में तैनात इन महिला सिक्योरिटी गार्ड्स के खिलाफ एक्शन लिया और दोनों को बर्खास्त कर दिया.

सिक्योरिटी गार्ड्स को दिए गए ये निर्देश

उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर के एक अधिकारी ने बताया कि इस घटना के बाद सिक्योरिटी गार्ड्स को निर्देश दिया गया है कि वो सभी मंदिर परिसर में अपनी ड्यूटी के दौरान सिर्फ कीपैड वाले मोबाइल फोन का प्रयोग करें. स्मार्टफोन का इस्तेमाल मंदिर परिसर में नहीं करें.

महिला सुरक्षाकर्मियों को किया गया बर्खास्त

वहीं, महाकालेश्वर मंदिर के प्रशासक संदीप सोनी ने आगे कहा कि एक प्राइवेट एजेंसी की तरफ से नियुक्त दो महिला सुरक्षाकर्मियों को बर्खास्त कर दिया गया है. सोशल मीडिया पर रविवार को उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद उनकी सेवाएं समाप्त कर दी गईं.

महाकालेश्वर मंदिर की है कड़ी सुरक्षा

इस मामले पर उन्होंने कहा कि उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर की सुरक्षा में 390 सिक्योरिटी गार्ड्स लगे हुए हैं. वो सभी तीन शिफ्ट में काम करते हैं. महिलाओं सिक्योरिटी गार्ड्स सहित कम से कम 75 एक शिफ्ट में काम करते हैं.

फिल्मी गाने पर मंदिर में डांस पड़ा भारी

गौरतलब है कि दोनों महिला सिक्योरिटी गार्ड्स ने इंस्टाग्राम पर अपना फिल्मी गाने पर मंदिर परिसर के अंदर डांस करने का वीडियो पोस्ट किया था. इसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है. मंदिर प्रशासन का कहना है कि यह मंदिर है. यहां फिल्मी गानों पर डांस करने की इजाजत नहीं दी जा सकती है.

(इनपुट- भाषा)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}