trendingNow11525066
Hindi News >>देश
Advertisement

त्रिपुरा सीएम पहुंचे ऑपरेशन थिएटर, निभाई पुरानी जिम्मेदारी, 10 साल के बच्चे की सर्जरी की

Manik Saha News: मुख्यमंत्री ने त्रिपुरा मेडिकल कॉलेज में एक बच्चे का ओरल सिस्टिक लेसियन सर्जरी की. इसी कॉलेज में उन्होंने 20 वर्षो से से अधिक समय तक लगातार लोगों का इलाज किया.वह ओरल और मैक्सिलोफेशियल विभाग के प्रमुख थे.  

त्रिपुरा सीएम पहुंचे ऑपरेशन थिएटर, निभाई पुरानी जिम्मेदारी, 10 साल के बच्चे की सर्जरी की
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 12, 2023, 10:21 AM IST

Tripura CM:  त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बनने के बाद करीब एक साल माणिक साहा राजनीतिक गतिविधियों से अलग अपनी पुरानी जिम्मेदारी निभाते हुए नजर आए.  पेशे से डॉक्टर त्रिपुरा सीएम ने बुधवार को एक 10 साल के बच्चे की सफल डेंटल सर्जरी की.

साहा ने त्रिपुरा मेडिकल कॉलेज में एक बच्चे का ओरल सिस्टिक लेसियन सर्जरी की. बता दें साहा त्रिपुरा में एक प्रसिद्ध मैक्सिलोफेशियल सर्जन रहे हैं. पुराने वर्क प्लेस त्रिपुरा मेडिकल कॉलेज में जब साह पहुंचे तो उनके पुराने सहयोगियों से उनका स्वागत किया. इसी कॉलेज में उन्होंने 20 वर्षो से से अधिक समय तक लगातार लोगों का इलाज किया. राज्य के मुख्यमंत्री पद की कुर्सी पर बैठने से साहा ओरल और मैक्सिलोफेशियल विभाग के प्रमुख थे.

 

कभी पेश से दूर महसूस नहीं किया
मीडिया से बात करते हुए साहा ने कहा कि लंबा ब्रेक लेने के बाद सर्जरी कर उन्हें बहुत खुशी महसूस हो रही है. सीएम कहा कि उन्होंने खुद को कभी भी अपने पेशे से दूर महसूस नहीं किया.

बच्चे को थी यह तकलीफ
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साहा ने जिस बच्चे की सर्जरी की, वह बच्चा मुंह के ऊपरी हिस्से में सिस्टिक ग्रोथ की समस्या से जूझ रहा था. इस समस्या की वजह से उस बच्चे के साइनस की हड्डियों पर भी असर पड़ रहा था.

राज्य में अगले महीने ही चुनाव होने वाले है. बीजेपी सहित सभी राजनीतिक दल जब जोर शोर से चुनावी तैयारियों में लगे हुए हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं  

Read More
{}{}