trendingNow12097155
Hindi News >>देश
Advertisement

Damoh में दिखा दारोगा का धमाकेदार अंदाज, रियल सिंघम की दहाड़ से थर्राए उपद्रवी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

TI Anand Singh of Damoh Kotwali : अक्सर पुलिस वाले किसी न किसी वजह से ट्रोल होते रहते हैं या फिर समाज में कुछ बेहतर करने की वजह से सुर्खियों में भी रहते हैं. दमोह की कोतवाली के टीआई आनंद सिंह इन दिनों रियल सिंघम के तमगे के साथ सोशल मीडिया पर रील के जरिये जमकर सुर्खिया बटोर रहे हैं.   

TI Anand Singh
Stop
KIRTIKA TYAGI|Updated: Feb 06, 2024, 02:21 PM IST

TI Anand Singh : मध्य प्रदेश के दमोह शहर में एक पुलिस अफसर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दमोह की कोतवाली के टीआई आनंद सिंह ठाकुर इन दिनों रियल सिंघम के तमगे के साथ सोशल मीडिया पर रील के जरिये जमकर सुर्खिया बटोर रहे हैं. लोग उन्हें रियल हीरो कह रहे हैं. साथ ही उनकी हिम्मत को दाद भी दे रहे हैं, कि कैसे उन्होंने उपद्रवियों को शांत करवा दिया. बता दें, आनंद सिंह ठाकुर की कार्यशैली की तारीफ मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने भी की है.

 

 

ये है पूरा मामला

मध्य प्रदेश के दमोह शहर में एक दर्जी और दूसरे समुदाय के कुछ लोगों के बीच विवाद हुआ था. इसकी वजह से उनमें झड़प हो गई थी. इसी दौरान दमोह कोतवाली में पदस्थ हुए आनंद सिंह की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. बीती 3 फरवरी की रात सैकड़ों लोग दमोह कोतवाली थाना को घेरने पहुंच गए. वह लोग मारने और काटने की धमकी दे रहे थे. साथ ही लोग जमकर नारेबाजी भी कर रहे थे. ऐसे में आनंद सिंह ठाकुर ने अपना साहस नहीं खोया और भारी भीड़ में वह अकेले उपद्रवियों से भिड़ गए. साथ ही शोर मचा रहे लोगों के बीच में उतरकर कहा कि मैं अकेले आ गया हूं. उन्होंने शोर मचा रहे लोगों के सामने दहाड़ लगाई. ये सब मोबाइल में कैद हो गया. इसके बाद लोगों ने उन्हें असली सिंघम का टाइटल दे दिया. 

 

इस हंगामे के मामले में पुलिस ने 40 लोगों पर मामला दर्ज किया है. मुख्य आरोपी के साथ दो अन्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है. मामलें से जुड़ी रील सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वायरल होने वाली रील में टीआई आनंद सिंह ठाकुर भीड़ के बीच अकेले खड़े दिखाई दे रहे हैं, तो दूसरी रील जो दिख रही है वो कोतवाली थाने की ही है जिसमे टीआई अपने स्टाफ के साथ आरोपियों को लेकर जा रहे हैं.

 

आपको बता दें कि इन हालातों के बीच शनिवार  ( 3 फरवरी ) की रात पुलिस की यह कार्यवाही सुर्खियों में है. इसे लेकर सूबे के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने भी कार्यवाही की तारीफ की थी. लोग टीआई आनंद सिंह ठाकुर के साहस को शाबाशी दे रहे हैं.

 

क्यों हुई झड़प

पुलिस ने बताया कि कपड़े सिलने को लेकर चार लोगों का एक दर्जी से विवाद हो गया. इस दौरान कथित तौर पर एक धार्मिक नेता के साथ भी दुर्व्यवहार किया गया था. 

 

दमोह एसपी सुनील तिवारी ने बताया कि कुछ देर बाद विरोध करने के लिए भीड़ कोतवाली थाने के बाहर जमा हो गई. भीड़ में से कुछ युवकों ने इस घटना को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की. साथ ही उन्होंने बताया कि भीड़ में शामिल चालीस लोगों पर दंगा करने और भड़काऊ भाषण देने का मामला दर्ज किया गया है. उनकी पहचान की जा रही है.

Read More
{}{}