trendingNow11683001
Hindi News >>देश
Advertisement

The Kerala Story Row: 'क्या प्रोपेगेंडा वाली फिल्म के सहारे चुनाव जीतेंगे PM?' ओवैसी ने 'द केरला स्टोरी' पर पूछा ये सवाल

Asaduddin Owaisi Statement: असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने द केरला स्टोरी (The Kerala Story) को झूठे प्रोपेगेंडा वाली फिल्म बताया है. ओवैसी ने पीएम मोदी के द केरला स्टोरी के जिक्र करने पर सवाल उठाए हैं.

The Kerala Story Row: 'क्या प्रोपेगेंडा वाली फिल्म के सहारे चुनाव जीतेंगे PM?' ओवैसी ने 'द केरला स्टोरी' पर पूछा ये सवाल
Stop
Vinay Trivedi|Updated: May 06, 2023, 12:16 PM IST

Karnataka Assembly Election: कर्नाटक (Karnataka) चुनाव में प्रचार के दौरान नेताओं का वार-पलटवार का खेल जारी है. पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कर्नाटक में एक रैली के दौरान फिल्म द केरला स्टोरी का जिक्र किया था, जो लव जिहाद (Love Jihad) की घटनाओं पर आधारित बताई जा रही है. द केरला स्टोरी (The Kerala Story) 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज भी हो चुकी है. हालांकि, द केरला स्टोरी को रिलीज के दिन विरोध का सामना भी करना पड़ा. अलग-अलग सिनेमाघरों में कई लोग सिनेमाघर पहुंचे और फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस बीच, एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने पीएम मोदी पर हमला बोला है. ओवैसी ने द केरला स्टोरी को झूठा प्रोपेगेंडा बताया और कहा कि चुनाव जीतने के लिए अब पीएम को मूवी का सहारा लेना पड़ रहा है.

असदुद्दीन ओवैसी का तंज

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करके कहा है कि पीएम मोदी को एक इलेक्शन जीतने के लिए झूठा प्रोपेगेंडा पर बनी फिल्म का सहारा लेना पड़ रहा है. इसके अलावा कर्नाटक चुनाव में हिजाब की बात नहीं होने पर एक रैली में ओवैसी ने कांग्रेस पर भी तंज कसा. ओवैसी ने कहा कि जब कांग्रेस से पूछो कि चुनाव पर हिजाब की क्यों नहीं हो रही है तो वो चुप रहने को कहती है. क्यों भाई हम अपनी बच्चियों के सिर पर हिजाब की बात करते हैं, तुमने तो अपने मुंह पर हिजाब डाल लिया.

'द केरल स्टोरी' पर क्या बोले पीएम?

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले एक रैली 'लव जिहाद' का मुद्दा उठाया. इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस पर इस संबंध में साजिशकर्ताओं का पक्ष लेने का आरोप भी लगाया. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'द केरल स्टोरी' का परोक्ष तौर पर जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि केरल में हुई घटनाओं के आधार पर आतंक के नए रूप पर एक मूवी बनाई गई है.

आतंकवाद ने बदला अपना रूप

पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस ने हमेशा वोट बैंक की पॉलिटिक्स की है. इसके परिणाम है कि आतंकवाद में तेजी आई. पिछले कुछ साल में टेररिज्म के रूप बदल गए हैं. वर्तमान में आतंक की घटनाओं को केवल बंदूकों-बमों के प्रयोग से ही अंजाम नहीं दिया जाता है. सोसाइटी में कुछ लोग चुपचाप टेररिज्म के नए रूपों को अपना रहे हैं. 'द केरला स्टोरी' की कहानी भी कुछ इस तरह की ही है. इसकी चर्चा हो रही है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

जरूरी खबरें

10 साल की दुश्मनी में गिरीं 9 लाशें, MP के लेपा गांव की खूनी लड़ाई की इनसाइड स्टोरी
चटोरों की आ गई मौज, स्ट्रीट फूड को लेकर सरकार ने की ऐसी तैयारी, जानकर हो जाएंगे खुश
Read More
{}{}