trendingNow11548590
Hindi News >>देश
Advertisement

Watch: तेजस्वी यादव ने गाया शाहरुख खान का गाना, लोगों ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

Tejashwi Yadav Viral Video: तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म अंजाम (Anjam) का मशहूर गाना बड़ी मुश्किल है (Badi Muskhil Hai) गाया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

तेजस्वी यादव ने गाया गाना
Stop
Vinay Trivedi|Updated: Jan 29, 2023, 09:16 AM IST

Tejashwi Yadav Singing: बिहार (Bihar) के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बॉलीवुड (Bollywood) के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का गाना गाया है. बिहार के औरंगाबाद (Aurangabad) में आयोजित एक कार्यक्रम में तेजस्वी यादव ने गाना गया. कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने गाना गाते हुए तेजस्वी यादव का वीडियो भी बना लिया, जो इस वक्त सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. फेमस सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijeet Bhattacharya) के साथ तेजस्वी यादव ने गाना गया. तेजस्वी यादव ने गाने का वीडियो खुद ट्वीट भी किया है. वीडियो में वो अभिजीत भट्टाचार्य के साथ दिख रहे हैं.

गाना गाते दिखे तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, 'औरंगाबाद जिले के देव में आयोजित सूर्य महोत्सव, 2023 के उद्घाटन के अवसर पर हिंदी फिल्मों के सुप्रसिद्ध गायक अभिजीत भट्टाचार्य ने आखिरकार सुर में सुर मिलाने पर मजबूर कर ही दिया.'

अंजाम फिल्म के गाने पर छेड़ा सुर

बता दें कि तेजस्वी यादव ने 1994 में आई शाहरुख खान की अंजाम फिल्म का गाना 'बड़ी मुश्किल है खोया मेरा दिल है' गाना गाया. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि लोग उनको चीयर भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इस पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए हैं.

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

तेजस्वी के गाना गाने के वीडियो पर रिेएक्शन देते हुए एक यूजर ने कहा कि विकाश राय यादव ने लिखा कि देव महोत्सव, औरंगाबाद में तेजस्वी यादव ने गाना गाकर सबका दिल जीत लिया. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि सुर ताल अच्छा है. शुभकामनाएं!

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव के गाने के वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और साढ़े 8 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, 1 हजार से ज्यादा लोगों ने तेजस्वी यादव के ट्वीट को रिट्वीट किया था.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}