trendingNow11318924
Hindi News >>देश
Advertisement

Tejashwi Yadav: CBI जांच पर फिर भड़के तेजस्वी यादव, मॉल और घोटाले को लेकर कही ये बड़ी बात

Tejashwi Yadav statement: आरजेडी नेताओं के आवास पर सीबीआई और ईडी की छापेमारी को लेकर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने जमकर केंद्र और बीजेपी पर निशाना साधा है. वहीं गुरुग्राम (Gurugram) के मॉल को लेकर भी तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav ) ने आज भी अपनी बात रखी है.

फाइल
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 25, 2022, 03:43 PM IST

Tejashwi Yadav Gurugram mall: आरजेडी (RJD) नेताओं के आवास पर सीबीआई (CBI) और ईडी (ED) की छापेमारी को लेकर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने आज एक बार फिर केंद्र सरकार और बीजेपी (BJP) पर जमकर हमला बोला. तेजस्वी यादव ने कहा कि आरजेडी नेताओं की घर छापेमारी कर उन्हें जांच एजेंसी के लोग गाली दे रहे हैं और उनके साथ मारपीट की जा रही है.

मॉल की जांच पर सीबीआई पर भड़के तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू यादव को गाली दी जा रही है. उन्होंने कहा कि गुरुग्राम के जिस मॉल (Gurugram mall) को उनका बताया जा रहा है वह उनका नहीं है. जिस मॉल में कल छापेमारी की गई वह बीजेपी से जुड़े लोगों का है. तेजस्वी ने कहा कि पिछले 20 साल से मैं सीबीआई की छापेमारी देख रहा हूं.

तेजस्वी ने कहा, 'कुछ चैनल सूत्र के हवाले से चलाते हैं तो वेरीफाई क्यों नहीं करते. मेरे छवि को नुकसान हुआ है असली बात है कि सीबीआई वाले गए तो थे मेरा मॉल पकड़ने लेकिन वो तो भिवाड़ी के सांसद और और मोहन लाल खट्टर ही निकल गया. अब हम सीबीआई को चैलेंज करते है इन दोनों पर केस करे.'

लालू जी को गाली दे रहे हैं: तेजस्वी

अपने संबोधन में तेजस्वी ने ये भी कहा, 'जिस गरीब की नौकरी 2005 में नौकरी लगी और पुराने मामलों को लेकर विपक्षी पार्टी के नेता, लालू यादव को गाली दे रहे हैं. हम यहां भी चुनौती देते हैं कि इस मामले में भी कुछ गलत नहीं हुआ. लालू यादव (Lalu Yadav) 2004 से 2009 तक रेल मंत्री रहे. रेलवे को उनके कार्यकाल में 9000 करोड़ का फायदा हुआ. उन्होंने कई रेल कारखाने खोले. और अब 18 मई 2022 को अब CBI जगी है. वहीं 15 साल बाद कल रेड पड़ी. मेरे नाम पर मॉल है ये कई चैनल में चलाया जा रहा था जब पता किया तो किसी और के नाम से है. उनके डायरेक्टरों की सूची में दवेंद्र मेहता, कृष्ण कुमार है अगर हम शेयर होल्डर है तो मेरा नाम कहा है.'

'बीजेपी के तीन... '

इससे पहले बुधवार को जहां एक ओर बिहार में सीबीआई की छापेमारी चल रही थी वहीं दूसरी ओर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, विधानसभा में विश्वात मत के प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान पूरे समय बीजेपी पर हमलावर रहे. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, 'जब बीजेपी डरती या हारती है, तब वह अपने तीन ‘जमाई’, सीबीआई, ईडी और आईटी को आगे रखती है. जब मैं विदेश जाता हूं, तो बीजेपी मेरे खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करती है और जब नीरव मोदी जैसे धोखेबाज भागते हैं, तब वो कुछ नहीं करते हैं.' इस चर्चा के दौरान तेजस्वी यादव के जमाई वाले बयान पर बीजेपी ने जमकर विरोध जताया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}