trendingNow12328896
Hindi News >>देश
Advertisement

Tejas Thackeray: अंबानी की संगीत पार्टी में तेजस ठाकरे ने लगाए ठुमके... सियासी गलियारों में होने लगी चर्चा

Ambani sangeet party: मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से जुड़े इवेंट्स इन दिनों सुर्खियों में हैं. बॉलीवुड से लेकर बड़ी सियासी हस्तियां इन इवेंट्स में शिरकत कर रहीं हैं. हाल ही में हुई संगीत पार्टी में महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे तेजस ठाकरे को डांस करते देखा गया.

Tejas Thackeray: अंबानी की संगीत पार्टी में तेजस ठाकरे ने लगाए ठुमके... सियासी गलियारों में होने लगी चर्चा
Stop
Gunateet Ojha|Updated: Jul 09, 2024, 09:17 PM IST

Ambani sangeet party: मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से जुड़े इवेंट्स इन दिनों सुर्खियों में हैं. बॉलीवुड से लेकर बड़ी सियासी हस्तियां इन इवेंट्स में शिरकत कर रहीं हैं. हाल ही में हुई संगीत पार्टी में महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे तेजस ठाकरे को डांस करते देखा गया. जिसके बाद से सियासी गलियारों में चर्चा का बाजार गरम है. विरोधी खेमा ठाकरे को घेरने में लगा हुआ है.

तेजस ठाकरे का डांस वायरल

शिवसेना (यूबीटी) नेता उद्धव ठाकरे के बेटे तेजस को हाल ही में मुंबई में अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के संगीत में थिरकते हुए देखा गया. जिसके बाद महाराष्ट्र के राजनीतिक हलकों में मिलीजुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं. जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि हर कोई तेजस ठाकरे के साथ नहीं है.

ठाकरे के डांस पर सियासत

पिछले सप्ताह चर्चित प्री-वेडिंग फंक्शन में सारा अली खान, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे और अन्य हस्तियों के साथ फिल्म "कभी खुशी कभी गम" के गाने पर थिरकते हुए तेजस के वीडियो ने कई लोगों को ध्यान आकर्षित किया था. खासकर राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों की निगाहें तेजस के इस वीडियो पर काफी देर तक टिकी रहीं और इस सियासी रंग देने की कोशिश की गई.

भाजपा ने साधा निशाना

मुंबई भाजपा अध्यक्ष आशीष शेलार ने कहा कि तेजस को "दही हांडी" समारोह के दौरान "गोविंदा रे गोपाला" की धुन पर नाचते हुए या गणेशोत्सव के दौरान अपने पैर थिरकाते हुए कभी नहीं देखा गया. शेलार के अलावा कई और भाजपा नेताओं और शिवसेना शिंदे गुट के नेताओं ने तेजस पर तंज कसा है. तेजस के बारे में कहा गया कि वे धार्मिक आयोजनों में कभी नहीं दिखे लेकिन संगीत पार्टी में उन्होंने जमकर डांस किया.

Read More
{}{}