trendingNow12326097
Hindi News >>देश
Advertisement

Tej Pratap: नहीं देखी होगी शिव की ऐसी भक्ति.. तेजप्रताप के नए वीडियो ने सबको किया हैरान

Tej Pratap Yadav New Video: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. राजनीति के साथ-साथ उनका ईश्वर की भक्ति की तरफ रुझान किसी से छिपा नहीं है.

Tej Pratap: नहीं देखी होगी शिव की ऐसी भक्ति.. तेजप्रताप के नए वीडियो ने सबको किया हैरान
Stop
Gunateet Ojha|Updated: Jul 07, 2024, 11:37 PM IST

Tej Pratap Yadav New Video: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. राजनीति के साथ-साथ उनका ईश्वर की भक्ति की तरफ रुझान किसी से छिपा नहीं है. तेजप्रताप ने कई बार कृष्ण भागवान की वेशभूषा में सभी को चौंकाया है. उनके पूजा-पाठ के वीडियो हमेशा वायरल होते रहे हैं. अब उन्होंने भगवान शिव की भक्ति में खुद को इस कदर सराबोर किया कि देखने वाला हर कोई हैरान रह गया. तेजप्रताप का नया वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि तेजप्रताप यादव शिव मंदिर में हैं. शिव मंदिर में उन्होंने शिवलिंग को पकड़ रखा है और पुजारी दुग्धाभिषेक कर रहे हैं. पीतल घड़े से पुजारी कम से कम 10-12 बार शिवलंग और तेजप्रताप पर दूध और जल का अभिषे किया होगा. अभिषेक संपन्न होने के बाद तेजप्रताप पुजारी का आशीर्वाद लेते हैं. इस दौरान मंदिर में हर हर.. महादेव की गूंज भी सुनाई दे रही है.

तेजप्रताप यादव ने शिव भक्ति का यह वाडियो अपने एक्स पर पोस्ट किया है. उन्होंने वीडियो के साथ अखिलेश यादव और राहुल गांधी को भी टैग किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि महादेव परम सत्य के प्रतीक हैं. महादेव को गले लगाना अपने आप में सबसे गहरे, सबसे गहन पहलुओं को गले लगाना है. अराजकता के बीच शांति खोजना ही महादेव को पाना है.

तेजप्रताप के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. लोगों ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि तेजप्रताप से बड़ा शिवभक्त कोई नहीं हो सकता. कुछ लोगों ने लिखा कि यह वीडियो एक लेवल आगे है. भाजपा वाले भी ऐसी शिवभक्ति नहीं दिखा सकते. सोशल मीडिया पर तेज प्रताप का यह नया वीडियो चर्चा में बना हुआ है. बता दें कि इससे पहले तेजप्रताप यादव का भगवान कृष्ण की वेशभूषा में हाथों में बांसुरी लिए और बालों में मोरपंख लगाए वीडियो ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी.

Read More
{}{}