trendingNow11840500
Hindi News >>देश
Advertisement

WATCH: भरी सभा में किस पर भड़के तेज प्रताप? धक्का दिया, अपशब्द कहे और दबाया गला

Tej Pratap Viral Video: बिहार के मंत्री तेज प्रताप (Tej Pratap) का एक वीडियो तेजी वायरल हो रहा है जिसमें वह कथित रूप से एक युवक के साथ बदसलूकी करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

WATCH: भरी सभा में किस पर भड़के तेज प्रताप? धक्का दिया, अपशब्द कहे और दबाया गला
Stop
Vinay Trivedi|Updated: Aug 25, 2023, 10:40 AM IST

Viral Video Of Tej Pratap: आरजेडी चीफ लालू यादव (Lalu Yadav) के बेटे और बिहार (Bihar) में मंत्री तेज प्रताप (Tej Pratap) का आरजेडी कार्यकर्ता को धक्का देते और अपशब्द कहने का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. आरोप है कि बिहार के कैबिनेट मंत्री तेज प्रताप यादव ने आरजेडी (RJD) कार्यकर्ता का गला दबाया. वीडियो में दिख रहा है कि तेज प्रताप ने आरजेडी कार्यकर्ता को धक्का भी मारा. ये घटना कैमरे में कैद हो गई और अब तेज प्रताप यादव की कार्यकर्ता के साथ बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

धक्का-मुक्की करते दिखे तेज प्रताप

बता दें कि बिहार सरकार में पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्री तेज प्रताप यादव एक वीडियो में आरजेडी कार्यकर्ता के साथ धक्का-मुक्की करते नजर आए. वायरल वीडियो में तेज प्रताप आरजेडी कार्यकर्ता का गला भी दबाते हुए दिख रहे हैं. इस दौरान तेज प्रताप काफी गुस्से में नजर आए.

कब का है वायरल वीडियो?

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा बदसलूकी का ये वीडियो 22 अगस्त का बताया जा रहा है. जब तेज प्रताप यादव अपने माता-पिता राबड़ी देवी और लालू प्रसाद के साथ 2 दिन के दौरे पर गोपालगंज गए हुए थे. किसी बात पर तेज प्रताप पर भड़क गए थे और फिर धक्का-मुक्की करने लगे.

किस पर भड़के थे तेज प्रताप?

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि तेज प्रताप एक युवक को धक्का दे रहे हैं. जिस युवक को तेज प्रताप यादव धक्का दे रहे है उस युवक का नाम सुमंत यादव है. वो आरजेडी यानी तेज प्रताप की ही पार्टी का कार्यकर्ता बताया जा रहा है.

Read More
{}{}