trendingNow11446795
Hindi News >>देश
Advertisement

Indigo फ्लाइट में फिर तकनीकी खराबी, कोलकाता से मुंबई जा रहा विमान वापस लौटा, सवार थे 156 यात्री

Indigo Flight Technical Fault: बताया जा रहा है कि इंडिगो की इस फ्लाइट ने शुक्रवार सुबह 10 कोलकाता एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी. कुछ समय बाद ही पायलट ने एटीसी को बताया कि विमान में तकनीकी खराबी है.

(फाइल फोटो)
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 18, 2022, 12:53 PM IST

Indigo Flight Technical Fault: इंडिगो फ्लाइट में एक बार फिर तकनीकी खराबी की खबर सामने आई है. इस बार कोलकाता से मुंबई जा रही फ्लाइट को टेक ऑफ के कुछ समय बाद ही वापस लौटना पड़ा है. विमान में 156 यात्री सवार थे.

बताया जा रहा है कि इंडिगो की इस फ्लाइट ने शुक्रवार सुबह 10 कोलकाता एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी. कुछ समय बाद ही पायलट ने एटीसी को बताया कि विमान में तकनीकी खराबी है और वह वापस लौटना चाहता है. इसके बाद फ्लाइट को वापस कोलकाता एयरपोर्ट पर उतारा गया.

लागातार सामने आ रहे हैं ऐसे मामले
बता दें पिछले कई कुछ समय से इंडियो के विमानों में तकनीकी खराबी के कई मामले सामने आए हैं. 28 अक्टूबर को दिल्ली से बेंगलुरू के लिए उड़ान भरने की तैयारी कर रहे इंडिगो के एक विमान के एक इंजन में आग लग गई. इस कारण से दिल्ली हवाई अड्डे पर आपातकाल स्थिति घोषित कर दी गई थी.  

विमान में 177 यात्री और चालक दल के सात सदस्य सवार थे. इंडिगो ने एक बयान में कहा कि दिल्ली से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरने वाले विमान 6ई2131 को उड़ान से पूर्व एक इंजन में चिंगारी का अनुभव हुआ.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Read More
{}{}