trendingNow12102228
Hindi News >>देश
Advertisement

Haldwani Violence: 'हम पर हमला किया तो जान से मार देंगे', तौकीर रजा ने फिर उगला जहर

Tauqir Raja Protest: तौकीर रजा ने धमकी भरे अंदाज में कहा है कि अब कोई बुलडोजर एक्शन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. तौकीर रजा ने सीएम धामी को लेकर भी विवादित टिप्पणी की है.

Haldwani Violence: 'हम पर हमला किया तो जान से मार देंगे', तौकीर रजा ने फिर उगला जहर
Stop
Vinay Trivedi|Updated: Feb 09, 2024, 02:41 PM IST

Tauqir Raja Controversial Statement: उत्तराखंड के हल्द्वानी में हिंसा (Haldwani Violence) के बाद इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल के चीफ तौकीर रजा (Tauqir Raja) ने फिर जहर उगला है. तौकीर रजा ने उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है. तौकीर रजा ने कहा कि बुलडोजर तुम हमारे घर पर चला दोगे तो हम अपनी हिफाजत खुद करेंगे. हमें कानूनी अधिकार है. अगर हमारे ऊपर कोई हमला करेगा तो हम उसे जान से मार देंगे. अब किसी बुलडोजर को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. यह हमें कानूनी अधिकार है. इतना ही नहीं तौकीर रजा ने पीएम मोदी के बारे में अपमानित बयान दिया है.

तौकीर रजा का विवादित बयान

तौकीर रजा ने कहा कि हमारी अपनी तकलीफ कम है. इस बात की तकलीफ ज्यादा है कि सुप्रीम कोर्ट कार्रवाई के खिलाफ कोई संज्ञान नहीं ले रहा है. बुलडोजर की कार्रवाई हो जाती है. संज्ञान लेने की जिम्मेदारी सुप्रीम कोर्ट की है. यदि किसी ने अपराध किया है तो उसको गिरफ्तार किया जाए. उसकी बिल्डिंग ने कोई अपराध नहीं किया है. मदरसे-मस्जिद ने कोई अपराध नहीं किया है.

तौकीर रजा ने कार्रवाई पर उठाए सवाल

इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल के चीफ तौकीर रजा ने आगे कहा कि मामला कोर्ट में जाना चाहिए. ऐसी कार्रवाई से कोर्ट के अधिकारों का हनन हो रहा है. पुलिस बेईमानी करके सरकार के दबाव में काम कर रही है. ये लोग माहौल बिगाड़ने का काम कर रहे हैं. बजरंग दल और शिवसेना हमारे देश को बर्बाद करने देना चाहते हैं. उनकी बेइमानी के खिलाफ हम रुकने वाले नहीं हैं. हमने यह आंदोलन बरेली से शुरू किया और इस आंदोलन को इंशाल्लाह देश भर में चलाएंगे. जवाब दें कि हल्द्वानी में बवाल किसने कराया?

हल्द्वानी में क्या हुआ है?

गौरतलब है कि गुरुवार को हल्द्वानी में हिंसा हुई है. नगर निगम की टीम अतिक्रमण हटाने पहुंची थी. वहां अवैध मदरसा तोड़ा गया. जिसके बाद दंगाइयों ने पुलिस पर हमला कर दिया. जिसमें 100 से ज्यादा पुलिस वाले घायल हो गए. वहीं, 4 लोगों की मौत की खबर आई है. ये लोग आगजनी और पत्थरबाजी में शामिल थे.

Read More
{}{}