trendingNow11259543
Hindi News >>देश
Advertisement

Sushmita Sen-Lalit Modi: सुष्मिता सेन के साथ ललित मोदी के रिश्ते पर आया बेटे रुचिर का रिएक्शन, कह दी ये बात

Sushmita Sen-Lalit Modi Relationship: इन दिनों ललित मोदी (Lalit Modi) और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का अफेयर काफी चर्चा में है. इस बीच ललित मोदी के बेटे रुचिर मोदी ने पिता के अफेयर को लेकर रिएक्शन दिया है.

Sushmita Sen-Lalit Modi: सुष्मिता सेन के साथ ललित मोदी के रिश्ते पर आया बेटे रुचिर का रिएक्शन, कह दी ये बात
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 16, 2022, 07:19 AM IST

Sushmita Sen-Lalit Modi Relationship: भारत में आईपीएल की शुरुआत करने वाले ललित मोदी (Lalit Modi ) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने मिस यूनिवर्स और फिल्म अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ रिलेशन को दुनिया के सामने रखा है. उन्होंने सोशल मीडिया पर सुष्मिता के साथ रोमांटिक फोटोज भी शेयर किए, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं. उनकी और सुष्मिता सेन की रिलेशन को लेकर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. इस बीच ललित मोदी के बेटे का भी रिएक्शन सामने आया है.

बेटे का पिता की रिलेशनशिप पर आया रिएक्शन

ललित मोदी के बेटे रुचिर मोदी ने पिता की रिलेशनशिप को लेकर कहा कि वो उनकी लाइफ है और वो अपने फैसले खुद लेते हैं. उन्होंने आगे कहा, 'मैं फैमिली को लेकर बातें करने से परहेज करता हूं. लेकिन बिजनेस या बाकी मामलों में मुझे कमेंट करने में कोई प्रॉब्लम नहीं है. इन चीजों पर बात करें में मुझे हमेशा खुशी होगी'. हालांकि रुचिर पिता की पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ भी बोलने से बचते नजर आए.

सुष्मिता सेन ने कही ये बात

ललित मोदी ने तो सोशल मीडिया पर बता दिया कि वो सुष्मिता का डेट कर रहे हैं. इसके 20 घंटे बाद सुष्मिता सेन का भी रिक्शन सामने आया. सुष्मिता सेन ने ललित मोदी के साथ अपने रिश्ते के सामने आने के बाद पहली पोस्ट शेयर की. उन्होंने ने सोशल मीडिया पर बेटियों, रेने और अलीशा के साथ फोटो शेयर कर बताया है कि वो बेहद खुश हैं. उन्होंने लिखा, मैं फिलहाल अपने हैप्पी प्लेस में हूं. मेरी शादी नहीं हुई है. कोई रिंग नहीं है. बस काफी प्यार है.'

एक्स बॉयफ्रेंड ने भी किया रिएक्ट

इसके अलावा सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने भी इस रिश्ते पर अपना रिएक्शन दिया है. रोहमन ने कहा कि उन्हें खुश रहने देते हैं. ये प्यार खूबसूरत है. मैं बस इतना जानता हूं कि अगर उन्होंने किसी को चुना है, तो वो उनके लायक ही होगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

LIVE TV

Read More
{}{}