trendingNow11786853
Hindi News >>देश
Advertisement

टमाटर वाले बयान पर मचा बवाल तो सुनील शेट्टी ने किसानों से मांगी माफी, कहा- मैं देसी हूं...

सुनील शेट्टी ने कहा कि मैं देसी हूं और देसी सामान का समर्थन पहले भी किया है और अभी भी करता हूं. उन्होंने कहा कि वो चाहते हैं किसानों को ज्यादा से ज्यादा फायदा मिले. उन्होंने बताया कि उनका एक होटल भी है और इसलिए किसानों का उनके जीवन में काफी अहम रोल है. उनसे सीधा कनेक्शन भी है.

टमाटर वाले बयान पर मचा बवाल तो सुनील शेट्टी ने किसानों से मांगी माफी, कहा- मैं देसी हूं...
Stop
Ajit Tiwari|Updated: Jul 19, 2023, 05:37 PM IST

टमाटर की कीमत को लेकर बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी द्वारा किए गए कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर निशाने पर लिया गया. इसके बाद सुनील शेट्टी ने माफी मांगी और कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया. उन्होंने हमेशा किसानों का समर्थन किया है और हमेशा चाहा है कि देश के किसानों को ज्यादा से ज्यादा फायदा हो.

सुनील शेट्टी की किस बात पर मचा बवाल?
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, सुनील शेट्टी ने कहा था, 'हम लोग ताजी सब्जियां खाती हैं इसलिए मेरी पत्नी केवल एक दो दिनों की सब्जियां ही लाती है. हाल में बढ़े टमाटर की कीमत का हम जैसों के किचन पर भी असर पड़ता है.' इस दौरान उन्होंने ये भी कहा था कि वो सब्जी बेचने वाले स्थानीय लोगों से ही सब्जी खरीदना पसंद करते हैं. सुनील ने बताया कि वो सब्जी के लिए किसान ऐप का भी इस्तेमाल करते हैं.

उनके इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी खींचाई करनी शुरू कर दी. लगातार टैग करके कमेंट करने लगे. इससे वो आहत हो गए. उन्होंने कहा कि मैं देसी हूं और देसी सामान का समर्थन पहले भी किया है और अभी भी करता हूं. उन्होंने कहा कि वो चाहते हैं किसानों को ज्यादा से ज्यादा फायदा मिले. उन्होंने बताया कि उनका एक होटल भी है और इसलिए किसानों का उनके जीवन में काफी अहम रोल है. उनसे सीधा कनेक्शन भी है.

मांगी माफी
सुनील शेट्टी ने माफी मांगते हुए कहा कि मैं किसानों के लिए किसी प्रकार की नकारात्मक धारणा रखने के बारे में नहीं सोच सकता. मैं उनका बहुत बड़ा समर्थक हूं. उन्होंने कहा, 'अगर मेरे किसी भी स्टेटमेंट से, जो मैंने कहा ही नहीं, किसी को हर्ट हुआ हो तो, मैं दिल से उनसे माफी मांगता हूं. मैं उनके बारे में काफी नकारात्मक बात करने की सोच भी नहीं सकता, मेरे सपने में भी नहीं. मेरे बयान को गलत तरह से पेश न करें. मैं इस मामले में इससे ज्यादा और कुछ नहीं कह सकता हूं.'

Read More
{}{}