Hindi News >>देश
Advertisement

Sukesh Chandrasekhar: महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने फोड़ा एक और लेटर बम, लिखा- जैकलीन ने बोला था I Love You

Sukesh Chandrasekhar Letter:  दिल्ली के मंडोली जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर की एक और चिट्ठी सामने आई है. जैकलीन फर्नाडीज को लिखी चिट्ठी में उसने 2021 के चैट को भी शेयर किया है. उसने बताया है कि जैकलीन ने ना सिर्फ उसे आई लव यू बल्कि सॉरी भी बोला था.

Sukesh Chandrasekhar: महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने फोड़ा एक और लेटर बम, लिखा- जैकलीन ने बोला था I Love You
Stop
Raju Raj|Updated: Jan 04, 2024, 01:48 PM IST

Sukesh Chandrasekhar News: महाठग सुकेश चंद्रशेखर दिल्ली के मंडोली जेल में बंद है. लेकिन वो जेल के अंदर रहकर भी चर्चा में रहता है. सुकेश का जिक्र जब होता है तो अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की चर्चा भी होने लगती है. चर्चा इस वजह से क्योंकि वो उसे खत लिखता है. हालांकि जैकलीन नहीं चाहती हैं कि वो उसे खत लिखे. जैकलीन पर जब आरोप लगे कि वो भी सुकेश के काले कारनामों में शामिल है तो उनकी तरफ से सफाई आई कि वो तो उसे सरकारी अधिकारी जानती थीं. उन्हें यह नहीं पता था कि वो जालसाजी का काम करता है. अब यहां सवाल यह है कि सुकेश की चर्चा क्यों हो रही है. दरअसल उसने एक और पाती जैकलीनके नाम लिखी है.

2021 की चैट का जिक्र

खत में सुकेश ने जैकलीनको हैप्पी न्यू ईयर विश किया है. उस खत में उसने जैकलीनसे हुई चैट को भी साझा करते हुए बता रहा है कि चैट 2021 की है. जैक्लीन, सुकेश से माफी मांग रही है. चैट का हवाला देते हुए सुकेश लिखता है कि उसने आई लव यू के मैसेज भी किए थे. हाल ही में जैकलीनने दिल्ली पुलिस से शिकायत भी की थी कि वो सुकेश के खतों से परेशान है. यही नहीं उसने दिल्ली पुलिस के साथ साथ कोर्ट को भी बताया है कि उसे सुकेश से खतरा है.

जैकलीन ने कहा था सॉरी

सुकेश के वकील ने दावा किया है कि चैट किसी और नहीं बल्कि उसके मुवक्किल और जैकलीनके बीच की है. एक तरफ वो सॉरी तो दूसरी तरफ आई लव यू कह रही हैं. वकील का कहना है कि 2021 में जिस समय मनी लॉन्ड्रिंग का केस सामने आया उसी समय के ये चैट हैं. बता दें कि हाल ही में एक और चैट वायरल हुई थी जिसमें जैकलीनने सुकेश पर ही गंभीर आरोप लगाए थे की कैसे उसने फंसा दिया. जैकलीनने जब दिल्ली पुलिस और कोर्ट को दिए शिकायत में कहा कि सच तो यह है कि सुकेश से उसकी जान को खतरा है उसके बाद से दोनों के बीच आरोपों का सिलसिला शुरू हो गया. जैकलीनके आरोपों पर सुकेश ने भी कहा कि वो भी उसके सारे राज खोल देगा. यही नहीं उसके पास ऐसे सबूत है जो जैकलीनकी सच्चाई को बाहर ला देंगे.

{}{}