trendingNow12386351
Hindi News >>देश
Advertisement

15 अगस्त को स्कूल में नहीं मिली मिठाई, छात्रों ने टीचर की जमकर की कुटाई

Teacher Beaten For Jalebi: स्वतंत्रता दिवस पर स्कूल में मिठाई बंटने की खबर तो आप सबने खूबी सुनी होगी, आप सबने स्कूल में 15 अगस्त पर मिठाई खाई भी होगी, लेकिन स्कूल में ‌मिठाई न मिलने की वजह से छात्रों ने टीचरों की कुटाई यानी जमकर पिटाई कर दी. जानें पूरा मामला.

15 अगस्त को स्कूल में नहीं मिली मिठाई, छात्रों ने टीचर की जमकर की कुटाई
Stop
krishna pandey |Updated: Aug 16, 2024, 10:14 AM IST

स्वतंत्रता दिवस पर एक अनोखा मामला बिहार से सामने आया है.बक्सर के एक स्कूल में मिठाई को लेकर बवाल हो गया. दरअसल जलेबी नहीं मिलने से नाराज छात्रों ने शिक्षक से जलेबी को लेकर पहले सवाल पूछा और फिर विवाद इतना बढ़ा कि छात्रों ने शिक्षक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा.

बिहार में हुई घटना
बिहार के बक्सर में स्वतंत्रता दिवस पर जब छात्रों को मिठाई नहीं मिली तो उन्होंने टीचरों की पिटाई लगा दी. छात्र मिठाई न मिलने से इतना नाराज थे कि उन्होंने टीचरों के घर जाने वाले रास्ते पर उनकी घेराबंदी कर दी. टीचरों को घर जाते वक्त रास्ते में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. छात्रों के हंगामे की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. स्कूल के प्रिंसिपल और टीचरों को थाने बुलाया गया है.

जलेबी लिए हुआ भारी बवाल
घटना बक्सर जिले के मुरार के इंटर स्तरीय हाई स्कूल की है, जहां 78वें स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान स्कूल के छात्रों को जलेबी नहीं मिली तो शिक्षक की ही धुनाई कर डाली. जलेबी के लिए हुए बवाल की ये खबर पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गयी है.

पहले हंगामा फिर पिटाई
छात्रों का कहना है कि प्रत्येक साल 15 अगस्त और 26 जनवरी को स्कूल के छात्र -छात्राओ के अलावे गांव के बच्चे विद्यालय में एकत्रित होते हैं. इस बार उनकी संख्या अधिक होने के कारण उन्हें मिठाई देने के बजाए शिक्षक दुर्व्यवहार कर भगाने लगे. जिसके बाद हंगामा शुरू हो गया और फिर मारपीट होने लगी. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया.

शिक्षक को आई चोट
इस घटना में शिक्षक और छात्रों को हल्की चोटें भी आई हैं. घटना के बाद नाराज शिक्षक छात्रों और गैर छात्रों के खिलाफ शिकायत करने थाने पहुँचे. लेकिन थाने में अधिकारियो की व्यस्तता को देखते हुए वापस लौट गए. बताया जा रहा है कि थाना प्रभारी के विद्यालय के शिक्षकों शनिवार के दिन थाने पर बुलाया है.

नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Read More
{}{}