trendingNow11529029
Hindi News >>देश
Advertisement

PM Modi Gold Idol: पीएम मोदी की सोने की मूर्ति देख क्रेजी हुए फैंस; सोशल मीडिया पर दे रहे ऐसे जबरदस्त रिएक्शन

PM Modi Gold Statue: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की गिनती दुनिया के शक्तिशाली नेताओं में होती है. मोदी की बात राष्ट्रपति बाइडेन से लेकर पुतिन बड़े ध्यान से सुनते हैं. प्रवासी भारतीय हों या विदेशी नागरिक, मोदी के फैंस दुनियाभर में मौजूद हैं. उनकी पॉपुलैरिटी की  ताजा मिसाल बॉम्बे गोल्ड प्रदर्शनी में लगी उनकी सोने की मूर्ति है.

वीडियो ग्रैब
Stop
Shwetank Ratnamber|Updated: Jan 15, 2023, 09:42 AM IST

Sone Ke Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के लिए ऐसी ही एक दीवानगी मुंबई(Mumbai) से सामने आई है, जहां बॉम्बे गोल्ड प्रदर्शनी (Bombay Jewelery Exhibition) में पीएम मोदी की एक मूर्ति (PM Modi Gold Statue) प्रदर्शित की गई है. सोने की ये मूर्ति उनकी पॉपुलैरिटी का सबसे नया और जीताजाता सबूत है. यूं तो पीएम मोदी के साथ फोटो और सेल्फी खिंचाने वालों की होड़ लगी रहती है. दुनियाभर के छोटे-बड़े कलाकार उनकी फोटो और स्केच बनाकर उन्हें भेंट करते हैं. कई मशहूर पेंटर भी पीएम मोदी के सम्मान में उनका चित्र बना चुके हैं. 

मुंबई में मोदी की मूर्ति

बॉम्बे गोल्ड प्रदर्शनी में पीएम मोदी की एक मूर्ति प्रदर्शित की गई है. जो पूरी तरह प्योर गोल्ड से बनी है. इस मूर्ति का वजन 156 ग्राम बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में प्रधानममंत्री नरेंद्र मोदी की सोने की मूर्ति दिखाई दे रही है. घूमती हुई वीडियो में इस मूर्ति को देखा जा सकता है. पीएम मोदी के सोने की मूर्ति को देखने को बाद सोशल मीडिया पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

आप भी देखिए 'सोने को मोदी'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

दिल्ली बीजेपी के कुछ नेताओं ने भी पीएम मोदी की इस मूर्ति वाले वीडियो को शेयर करते हुए उनकी तारीफ भारत माता के सच्चे सपूत से की है. 

बाजार में चलता है पीएम मोदी के नाम का सिक्का

बताते चलें कि पहली बार ऐसा नहीं हो रहा है कि पीएम मोदी की मूर्ति बनी हो. इससे पहले इंदौर और अहमदाबाद के कुछ व्यापारी पीएम मोदी की मूर्ति बनवा चुके हैं. धनतेरस के मौके पर तो पीएम मोदी की तस्वीर वाले सोने के सिक्के भी बिकते हैं. हाल ही में यूपी के मेरठ में आयोजित ज्वेलरी एग्जीबिशन में कई राज्यों के सर्राफा कारोबारियों ने अपनी ज्वेलरी प्रदर्शित की. इस एग्जीबिशन में पीएम मोदी की तस्वीर वाले सिक्के आकर्षण का केंद्र रहे. कारोबारियों ने कहा कि PM मोदी के सिक्कों के काफी ऑर्डर मिले हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}